रविवार, मई 12, 2024
होमदेश & राज्यPatna News: पटना के बिहटा में पुलिस टीम पर हमला, दो शराबियों...

Patna News: पटना के बिहटा में पुलिस टीम पर हमला, दो शराबियों को छुड़ा ले गए ग्रमीण, हमलावरों की तलाश जारी

Date:

Related stories

Patna News: PM Modi के रोड शो को लेकर जारी हुई ट्रैफिक एडवाइजरी, जानें किन रास्तों पर प्रभावित रहेगा आवागमन

Patna News: देश के विभिन्न हिस्सों में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सरगर्मियां तेज हैं। इसी क्रम में पीएम मोदी 12 मई को सियासत के प्रमुख केन्द्र माने जाने वाले राज्य बिहार के दौरे पर हैं जहां वो पटना में रोड-शो के जरिए जनता से अपनी पार्टी के पक्ष में समर्थन की अपील करेंगे।

Patna News: खुशखबरी! Lok Sabha Election 2024 में मतदान करने पर पटनावासियों को मिलेगा बड़ा तोहफा; जानें क्या है प्रशासन की तैयारी

Patna News: देश के विभिन्न हिस्सों में अलग-अलग चरण में लोकसभा के चुनाव संपन्न हो रहे हैं। इस दौरान प्रशासन से लेकर अन्य सभी जिम्मेदार संस्थाएं वोट प्रतिशत को बढ़ाने के लिए प्रयासरत हैं।

Patna News: बिहार की राजधानी पटना से सटे बिहटा में रविवार (23 अप्रैल) की रात को उत्पाद विभाग की टीम पर कुछ ग्रामीणों ने हमला कर दिया. विभाग की टीम यहां पर छाप मारने पहुंची थी. इसी दौरान टीम पर हमला हो गया. बिहटा थाना क्षेत्र के मूसेपुर टोला गांव में उत्पाद विभाग की टीम हुए इस हमले में पुलिस का वाहन भी क्षतिग्रस्त हुआ है. वहीं, टीम पर हमला करने के बाद ग्रामीण दो शराबियों को भी छुड़ाकर ले गए.

बताया जा रहा है कि उत्पाद और मद्य निषेध विभाग को सूचना मिली थी कि इस गांव में दो शराबी सड़क पर घूम रहे हैं. इसी सूचना के आधार पर टीम पुलिस के साथ दोनों को पकड़ने पहुंची थी. टीम ने जैसे ही शराब पीने के मामले में गांव के दो व्यक्तियों को पकड़ा, तो वहां भीड़ जमा हो गई. इसके बाद जैसी ही पुलिस दोनों को ले जाने लगी तो दोनों परिजनों और कुछ ग्रामीणों ने अचानक हमला कर दिया और दोनों को वहां से छुड़ा ले गए.

हमले में पुलिसकर्मी भी हुए जख्मी

इस हमले में कुछ पुलिसकर्मियों के जख्मी होने की भी सूचना है. हालांकि अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है. इस हमले में पुलिस के एक वाहन को भी नुकसान पहुंचा है. वहीं, हमले की सूचना के बाद से भारी संख्या में गांव के आसपास पुलिस बल तैनात कर दिया गया है और हमला करने वालों की तलाश की जा रही है.

हमला करने वालों की तलाश जारी

मामले में पुष्टि करते हुए बिहटा थाना अध्यक्ष सह सर्किल इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार ने बताया कि मूसेपुर गांव में उत्पाद विभाग की टीम शराब के मामले में छापेमारी करने पहुंची थी, तभी टीम पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया. उन्होंने बताया कि हमला करने वालों की तलाश की जा रही है. जल्द उन्हें पकड़ लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें: Kiren Rijiju On Collegium: किरेन रिजिजू बोले- सबसे खराब व्यवस्था है कॉलेजियम सिस्टम, नहीं होती प्रतिभा की कद्र

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories