रविवार, मई 12, 2024
होमदेश & राज्यदिल्लीPM Modi on CM Gehlot: राजस्थान के सीएम से बोले पीएम मोदी-...

PM Modi on CM Gehlot: राजस्थान के सीएम से बोले पीएम मोदी- ‘आपके तो दोनों हाथों में लड्डू हैं’

Date:

Related stories

PM Modi on CM Gehlot: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को वंदे भारत एक्सप्रेस के लॉन्च कार्यक्रम में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हिस्सा लिया। उन्होंने वीसी के जरिए ही वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाई। इसके बाद उन्होंने कार्यक्रम को संबोधित किया। संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने राजस्थान कांग्रेस में चल रही राजनीतिक खींचतान की ओर भी इशारा किया।

‘मैं सीएम का आभार व्यक्त करता हूं’

पीएम मोदी ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि मैं राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत का आभार व्यक्त करता हूं। इस दौरान वे राजनीतिक आपाधापी में वे अनेक संकटों से गुजर रहे हैं। इसके बावजूद भी वे विकास कार्य के लिए समय निकाल कर आए हैं। पीएम का यह बयान राजस्थान में अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच चल रहे खींचतान की ओर भी इशारा कर रहा है।

‘आपके दोनों हाथों में लड्डू…’

इसके बाद पीएम मोदी ने कहा (PM Modi on CM Gehlot) कि- ‘मैं गहलोत जी से कहना चाहता हूं कि आपके तो दोनों हाथों में लड्डू हैं। उन्होंने आगे कहा कि रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव भी राजस्थान से ही हैं और रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष भी राजस्थान से हैं। इसके बाद पीएम मोदी ने कहा कि आजादी के तुरंत बाद जो काम होना चाहिए, वह आज तक नहीं हुआ। लेकिन आपको मुझ पर इतना विश्वास है कि आपने उस काम को आज मेरे सामने रखा है। यही आपका विश्वास है। यही विश्वास ही मेरी दोस्ती का ताकत है। पीएम मोदी ने कहा कि आपके भरोसे के लिए मैं आपको धन्यवाद देता हूं।’

ये भी पढ़ें: Karnataka Election 2023: चुनाव से पहले BJP में बगावत की आहट, लिस्ट जारी करने के बाद लगा दूसरा झटका!

भारत को सौंपी 14वीं वंदे भारत एक्सप्रेस

बता दें, पीएम नरेंद्र मोदी ने आज देश को 14वीं वंदे भारत एक्सप्रेस सौंपी है। 13 अप्रैल से गाड़ी संख्या 20977 अजमेर-दिल्ली कैंट का नियमित संचालन शुरू होगा। इस ट्रेन का संचालन सप्ताह में बुधवार को छोड़कर प्रत्येक दिन किया जाएगा। ये ट्रेन अजमेर रेलवे स्टेशन से चलाई जाएगी और दिल्ली कैंट स्टेशन पर इसका अंत होगा। दिल्ली कैंट से अजमेर के बीच की दूरी को वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन 5 घंटे 15 मिनट में तय करेगी।

Latest stories