मंगलवार, जुलाई 23, 2024
होमख़ास खबरेंPM Modi: 'तुष्टिकरण नहीं, संतुष्टिकरण पर काम किया,' धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा...

PM Modi: ‘तुष्टिकरण नहीं, संतुष्टिकरण पर काम किया,’ धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान घोटाले पर गरजे पीएम; जानें डिटेल

Date:

Related stories

Narendra Modi: क्या अगले दशक तक देश की कमान संभालेंगे PM मोदी? Vikas Divyakirti के ये दावे Congress को कर देंगे हैरान!

Narendra Modi: भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जनाधार का कोई जवाब ही नहीं। देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में लोगों के अंदर उनके प्रति गजब की दीवानगी देखने को मिलती है। पीएम मोदी (Narendra Modi) चाहें देश के किसी हिस्से में दौरे पर चले जाएं या विदेश के दौरे पर हों उनके समर्थकों का उत्साह देखने लायक होता है।

PM Modi का मुंबई दौरा! हजारों करोड़ के विकास कार्यों का उद्घाटन कर अंबानी परिवार के रिसेप्शन समारोह में शामिल होंगे पीएम

Narendra Modi Mumbai Visit: मुंबई वासियों के लिए आज का दिन बेहद खास है। दरअसल आज देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लोकसभा चुनाव 2024 के बाद पहली बार मुंबई पहुंचने वाले हैं।

PM Modi: 18वीं लोकसभा के पहले संसद सत्र के दौरान आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सदन में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा का जवाब दे रहे हैं। पीएम मोदी (PM Modi) के लोकसभा में पहुंचने के साथ ही विपक्ष ने जोरदार हंगामा करना शुरू किया और मणिपुर न्याय और NEET जैसे नारे सदन में गूंज रहे हैं।

विपक्ष के नारेबाजी के बीच ही पीएम मोदी (PM Modi) ने अपने संबोधन की शुरुआत की और पूर्व की सरकारों में घोटालेबाजी से तुष्टिकरण जैसे मुद्दे पर अपना पक्ष रखा। पीएम मोदी ने कहा कि हमने तुष्टिकरण नहीं, संतुष्टिकरण पर काम किया है। इसके अलावा पीएम मोदी ने घोटालेबाजी जैसे मुद्दे को लेकर विपक्ष पर जमकर प्रहार किया है।

लोकसभा में गरजे PM Modi

PM Modi आज लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा का जवाब दे रहे हैं। इस दौरान उन्होंने अपनी सरकार की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए कहा कि हमने तुष्टिकरण नहीं, संतुष्टिकरण पर काम किया है और समाज के प्रत्येक वर्ग के लिए काम किया है।

पीएम मोदी ने लोकसभा में चर्चा के दौरान ही पूर्व की सरकारों में हुए घोटालेबाजी को लेकर विपक्ष को घेरा है। पीएम मोदी ने कहा है कि पहले दिल्ली से 1 रुपया चलता था तो गांव तक 15 पैसे पहुंचते थे। इस दौरान 85 पैसे घोटालेबाजों के जेब में जाते थे, लेकिन हमारी सरकार में समाज के अंतिम वर्ग तक लगातार लाभ पहुंच रहा है।

विकसित भारत का सपना होगा साकार

पीएम मोदी ने आज लोकसभा में चर्चा के दौरान कहा कि आज विकसित भारत का सपना तेजी से साकार हो रहा है।

पीएम मोदी ने कहा कि “मैं देशवासियों को विश्वास दिलाता हूं कि हमने विकसित भारत का संकल्प लिया है और हम उस संकल्प को पूरा करने के लिए प्रयास करेंगे और हम पूरी निष्ठा और ईमानदारी से करेंगे और अपने समय का एक-एक पल लगाएंगे इस संकल्प को पूरा करने के लिए।”

आतंकियों को घर में घुस कर मारता है भारत

पीएम मोदी ने आज लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा का जवाब देते हुए अपने सरकार की बड़ी उपलब्धि का जिक्र किया।

पीएम मोदी ने कहा कि “2014 से पहले एक समय था जब आतंकवादी जहां चाहें आकर हमला कर सकते थे। निर्दोष लोगों को मार दिया जाता था, भारत के हर कोने को निशाना बनाया जाता था और सरकारें चुपचाप बैठी रहती थीं। 2014 के बाद का हिंदुस्तान घर में घुस कर मारता है और आतंकियों से बदला लेता है।”

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories