बुधवार, जून 19, 2024
होमख़ास खबरेंNarendra Modi को स्केच भेंट करने पर पीएमओ ने दो बच्चों को...

Narendra Modi को स्केच भेंट करने पर पीएमओ ने दो बच्चों को भेजा प्रशंसा पत्र, जानें डिटेल

Date:

Related stories

Narendra Modi: ऐतिहासिक! नरेंद्र मोदी ने ली प्रधानमंत्री पद की शपथ, जानें डिटेल

Narendra Modi: नरेंद्र मोदी ने लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री...

Narendra Modi: अब यह साफ हो गया है कि तीसरी बार भी नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे है। बता दें कि कल शाम यानि 9 जून को नरेंद्र मोदी अपने मंत्री मंडल के साथ पीएम पद की शपथ लेंगे। इसी बीच नामित प्रधान मंत्री Narendra Modi ने दो बच्चों को प्रशंसा पत्र भेजा है जिसे लेकर उनकी प्रतिक्रिया सामने आई है। बता दें कि न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए शंकर सिंह ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की

पीएमओ की तरफ से मिला प्रशंसा पत्र

न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए शंकर सिंह ने कहा कि “जब नरेंद्र मोदी पटना रैली करने आए थे तो मैने उन्हें एक स्केच दिया था। जिसमे उनके सारे विकास योजनाओं को दर्शाया था। पीएम पद की शपथ को लेकर शंकर सिंह ने कहा कि

मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे जन्म से ही ऐसे यशस्वी प्रधानमंत्री मिले है जिन्होंने देश का सम्मान विश्व स्तर पर बढ़ाया है। उन्होंने आगे कहा की वह बड़े होकर डीएम यानि जिला अधिकारी बनना चाहते है”।

मिराया आनंद को भी मिला प्रशंसा पत्र

मनोनीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक स्केच भेंट करने के बाद पीएमओ की तरफ से जिस दूसरी बच्ची को प्रशंसा पत्र मिला है उनका नाम मिराया आनंद है। मिराया महज अभी साढ़े 4 साल की है। न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए मिराया आनंद के पिता विकास आनंद ने कहा कि, “मेरी बेटी जिसका नाम मिराया आनंद है, मोदी जी की तुलना अपने दादा से करती है। एक दिन, उसने एक स्केच बनाया जो एक तरफ मोदी दादू, दूसरी तरफ उनके दादा और बीच में भारत का झंडा दर्शाया गया था और नीचे जय हिंद लिखा था।

हमें पीएमओ से एक पत्र मिला जिसमें उन्होंने नरेंद्र मोदी ने अपनी भावनाएं व्यक्त कीं, उन्होंने लिखा कि देश के प्रति आपकी भक्ति यह सिद्ध करती है कि देश का भविष्य उज्ज्वल है। हम सभी को बहुत गर्व है।

Latest stories