शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमख़ास खबरेंPriya Singh Story : अफसर के बेटे ने गर्लफ्रेंड पर चढ़वा दी...

Priya Singh Story : अफसर के बेटे ने गर्लफ्रेंड पर चढ़वा दी कार! पीड़िता ने किए कई खुलासे

Date:

Related stories

Urfi Javed: मुम्बई पुलिस से मजाक करना उर्फी को पड़ा भारी, अब होगा बड़ा एक्शन!

Urfi Javed: सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर उर्फी जावेद मुसीबत में...

Priya Singh Story : महाराष्ट्र से एक इंसानियत को संसार करने वाली खबर सामने आई है बता दें कि यहां एक वरिष्ठ अधिकारी के बेटे ने ठाणे के होटल पास अपनी प्रेमिका पर एक गाड़ी चढ़ा दी, क्या पूरा मामला चलिए आपको बताते हैं।

अधिकारी के बेटे प्रमिका को गाड़ी से कुचला

मिली जानकारी के अनुसार एक वरिष्ठ अधिकारी के बेटे ने अपनी 26 साल वर्ष की प्रेमिका प्रिया को कुचलकर उसे मौत के घाट उतारने का प्रयास किया और उसे सड़क पर ही करने के लिए छोड़ दिया।

जब से यह घटना हुई है तब से यह चारों तरफ सुर्खियों में आ गई है बता दे कि सोशल मीडिया के जरिए पीड़िता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सूर्य के मुख्यमंत्री से इंसाफ की गुहार लगाई है उसने सोशल मीडिया पर लिखा कि “मेरे प्रेमी ने मुझे कार से कुचल दिया और मरने के लिए छोड़ दिया.” बता दें कि पीड़ित लड़की ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट घटना की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं।

पीड़िता ने सुनाई आपबीती

वहीं अब पी़ड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज चल रहा है, इस बीच पीड़िता प्रिया सिंह का चौकानें वाला बयान सामने आया है। पीड़िता ने बताया कि “कल रात कुछ पुलिसकर्मी आए थे। वे मुझसे किसी चीज पर हस्ताक्षर करने के लिए दबाव बनाने की कोशिश कर रहे थे। मैंने मना कर दिया। क्योंकि मेरे पास कोई वकील नहीं था।

आगे पी़ड़िता ने बताया कि जिस समय पुलिस आई उस समय मेरे परिवार से भी कोई नहीं था। आगे उसने कहा कि पुलिसवाले मुझ पर दबाव डाल रहे थे, कह रहे थे कि जो होगा वह होगा कल, अभी हस्ताक्षर करना। जब मैंने हस्ताक्षर नहीं किए तो वे नाराज हो गए और चले गए… मुझे प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री पर बहुत भरोसा है। मुझे बस न्याय चाहिए।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories