शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होमख़ास खबरेंपुलवामा मुठभेड़ में सेना की जवाबी कार्रवाई, आतंकियों के ठिकानों में लगी...

पुलवामा मुठभेड़ में सेना की जवाबी कार्रवाई, आतंकियों के ठिकानों में लगी आग; जानें एनकाउंटर से जुड़े ताजा अपडेट

Date:

Related stories

Doda Terror Attack में शहीद हुए कैप्टन ब्रजेश थापा के पिता की प्रतिक्रिया, बोले- ‘दु:ख की बात यह है कि हम उससे…’

Doda Terror Attack: जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले से आज सुबह एक ऐसी खबर आई जिसने मानों समस्त देशवासियों को झकझोर कर रख दिया। दरअसल डोडा जिले में आतंकियों के साथ चल रही मुठभेड़ में भारतीय सेना के एक अधिकारी व 3 सैन्यकर्मी शहीद हो गए।

Doda Terror Attack: ‘पिछले 38 दिनों में 9 आतंकी हमले,’ डोडा में मुठभेड़ के बीच Congress का BJP सरकार पर प्रहार

Doda Terror Attack: केन्द्र-शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर से आज फिर एक बार दुखद खबर सामने आई है। जानकारी के अनुसार जम्मू-कश्मीर के डोडा इलाके में आतंकियों के साथ चल रही मुठभेड़ के दौरान एक अधिकारी समेत 4 सैन्यकर्मी शहीद हो गए हैं।

Kathua Terror Attack: कठुआ में भारतीय सेना के काफिले पर आतंकी हमला के बाद आर्मी की जवाबी कार्रवाई; जानें ताजा अपेडट

Kathua Terror Attack: जम्मू-कश्मीर से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। ताजा जानकारी के अनुसार जम्मू-कश्मीर में कठुआ जिले के माचेडी इलाके में आतंकियों ने भारतीय सेना के काफिले पर हमला कर दिया है।

Pulwama Encounter: कश्मीर के पुलवामा जिले में भारतीय सेना व आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। कश्मीर प्रशासन की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार पुलवामा के निहामा इलाके में आतंकियों का पता मिलने के बाद पुलिस व सेना के जवान मौके पर पहुंचे और देर सुबह से ही गोलीबारी हो रही है।

समाचार एजेंसी एएनआई की ओर से भी पुलवामा एनकाउंटर से जुड़े ताजा अपडेट साझा किए गए हैं जिसके तहत निहामा में छिपे आतंकियों के ठिकानों में आग लग गई है। सेना का कहना है कि निहामा के प्रभावित क्षेत्र की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन जारी है और जल्द ही आतंकियों को मार गिराया जाएगा।

आतंकियों के ठिकानों में लगी आग

कश्मीर के पुलवामा जिले में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ का दौर जारी है। समाचार एजेंसी एएनआई की ओर से दी गई ताजा जानकारी के अनुसार पुलवामा के निहामा इलाके में आंतकियों के ठिकानों में आग लग गई है।

भारतीय सेना व कश्मीर पुलिस के जवान भी इस दौरान आतंकियों पर लगातार जवाबी कार्रवाई कर रहे हैं। सेना का दावा है कि निहामा में जहां आंतकी छिपे हैं उस इलाके की घेराबंदी कर ली गई है और सर्च ऑपरेशन कर उन पर कार्रवाई का क्रम जारी रखा जा रहा है।

भारी संख्या में जवानों की तैनाती

राजा अवंतिवर्मन और लाल्ता दित्य के बनाए पुरातात्विक स्मारकों के लिए प्रसिद्ध व अवंतिपोरा शहर बस्तरवान या वास्तुरवान पहाड़ की तलहटी में स्थित पुलवामा जिला आज फिर चर्चाओं में है। दरअसल पुलवामा के निहामा इलाके में आतंकियों के साथ मुठभेड़ के बाद प्रभावित इलाके में भारी संख्या में जवानों की तैनाती कर दी गई है। इसमें भारतीय सेना के साथ जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवान भी शामिल हैं।

समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा जारी किए गए वीडियो में सेना व पुलिस के जवानों की तैनाती को देखा जा सकता है।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories