रविवार, मई 12, 2024
होमदेश & राज्यPunjab News: विकास क्रंति रैली में पहुंचे सीएम भगवंत मान, कहा 'आप'...

Punjab News: विकास क्रंति रैली में पहुंचे सीएम भगवंत मान, कहा ‘आप’ की वजह से पंजाब में आया बदलाव…’

Date:

Related stories

Punjab News: Arvind Kejriwal को मिली जमानत के बाद CM Mann की प्रतिक्रिया, बोले-‘लोकतंत्र को बचाने की लड़ाई…’

Punjab News: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। इन सुर्खियों में बने रहने की वजह कभी उनके द्वारा जनता के लिए लाई गई योजनाएं रहती हैं तो कभी उनके बयान।

Arvind Kejriwal की AAP विधायकों के साथ बैठक, चुनावी तैयारियों को लेकर मिले कई अहम अपडेट; जानें डिटेल

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अंतरिम जमानत मिलने के बाद लगातार सक्रिय नजर आ रहे हैं। उन्होंने बीते दिन दिल्ली के कुछ इलाको में रोड शो किया था जिसमे व्यापक जनसमर्थन देखने को मिला था।

अंतरिम जमानत मिलने के बाद CP पहुंचे Arvind Kejriwal, पत्नी सुनिता व CM Mann के साथ हनुमान मंदिर में टेका माथा; देखें वीडियो

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बीते दिन सुप्रीम कोर्ट ने बड़ी राहत दी। सुप्रीम कोर्ट की ओर से शराब नीति मामले में सीएम केजरीवाल को 1 जून तक के लिए अंतरिम जमानत दी गई जिसके बाद आज वो दिल्ली के कनॉट प्लेस में स्थित हनुमान मंदिर पहुंचे।

Arvind Kejriwal को मिली अंतरिम जमानत पर CM Mann की प्रतिक्रिया, बोले-‘लोकतंत्र को बचाने की लड़ाई शिद्दत से लड़ेंगे’

Arvind Kejriwal: दिल्ली शराब घोटाला मामले में सुप्रीम कोर्ट ने आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बड़ी राहत देते हुए अंतरिम जमानत प्रदान कर दी है।

Punjab News: आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ आज यानी 17 दिसंबर को पंजाब के मौर मंडी में पहुंचे। जहां पर उनकी विकास क्रांति रैली का आयोजन किया गया।

आज हुई विकास क्रंति रैली

पंजाब में आज हुई विकास क्रांति रैली के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जनता को संबोधित किया। इसके साथ ही विकास क्रांति रैली के जरिए और लोकसभा चुनाव 2024 के लिए चुनावी बिगुल भी फूंका।

विकास क्रांति रैली में जनता को संबोधित करते हुए पंजाब के सीएम भगवंत मान ने कहा कि पंजाब के सरकारी स्कूलों में बच्चों का आत्मविश्वास देखिए, हाल ही में जब मैं फतेहगढ़ साहिब के एक सरकारी स्कूल में गया, तो वहां मुझे एक बच्चे ने कहा कि वो ‘मुख्यमंत्री’ बनना चाहता है!

सीएम मान ने कहा ‘आप’ की वजह से पंजाब में आया बदलाव

आगे मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि ये बदलाव है जो हमारी आम आदमी पार्टी और पार्टी के अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल की वजह से आया है, आगे भगवंत मान ने कहा कि केजरीवाल जी की राजनीति के चलते आज आम घर के बच्चे तक मुख्यमंत्री बनने का सपना देखने लगे हैं। वरना इससे पहले तक तो यहां राजनीति को गुंडों का अड्डा माना जाता था।

वहीं आम आदमी पार्टी के नेता मालविंदर सिंह कंग ने बताया कि आम आदमी पार्टी ने आज पंजाब के बठिंडा में ‘विकास क्रांति रैली’ आयोजित की। जिसमें करीब 1,125 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं की शुरूआत की गई। इसके साथ ही पार्टी नेता मालविंदर सिंह कंग ने कहा मोर मंडी में हुई विकास क्रांति रैली में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और उनके नेता शामिल हुए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories