सोमवार, मई 20, 2024
होमदेश & राज्यPunjab News: 40 वर्षीय व्यक्ति के पेट से निकला ईयरफोन, नट-बोल्ट तो...

Punjab News: 40 वर्षीय व्यक्ति के पेट से निकला ईयरफोन, नट-बोल्ट तो डॉक्टर्स हो गए हैरान, जानें क्या है पूरा मामला 

Date:

Related stories

Punjab News: पंजाब के मोगा जिले से एक आश्चर्यचकित कर देने वाला मामला सामने आया है।  जी हाँ यहां एक  40 वर्षीय शख्स (व्यक्ति) के पेट से ऑपरेशन के बाद इतनी अलग-अलग प्रकार की लोहे, ईयरफोन सहित विभिन्न प्रकार की सामने मिली हैं। जिसे देख कर ऑपरेशन करने वाले डॉक्टर्स भी हैरान हो गए हैं। बताया जा रहा है, इस व्यक्ति के पेट में पिछले दो-तीन दिनों से दर्द था।  ऐसे में वह मोगा जिले के मेडिसिटी अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचा। लेकिन जब डॉक्टर्स ने एक्स-रे मशीन से स्कैन  किया तो उन्होंने पाया कि व्यक्ति के पेट में बहुत प्रकार के लोहे के सामान मौजूद है। तब जाकर उन्होंने ऑपरेशन करने का फैसला किया। 

व्यक्ति का तीन घंटा चला ऑपरेशन 

जी हाँ यह पूरा मामला पंजाब के मोगा जिले का है। खबरों की मानें तो एक 40 साल के व्यक्ति के पेट में पिछले दो सालों से समस्या थी।  लेकिन जब उसकी दर्द ज्यादा बढ़ी तो वह सोमवार को जिले के मेडिसिटी अस्पताल पंहुचा। इस दौरान बताया जा रहा है, कि वह बुखार से लथपथ था। ऐसे में जब डॉक्टर ने पूछा उसे किस चीज की तकलीफ है? तो उसने जवाब में बताया की उसे पिछले कुछ दिनों से उल्टी और पेट में दर्द हो रही है। इस स्थिति में डॉक्टर ने उसके पेट की जांच की। तब डॉक्टर ने देखा कि मरीज के पेट में काफी लोहे और प्लास्टिक के सामान है। ऐसे में डॉक्टर्स की टीम ने ऑपरेशन करने का फैसला किया।  जानकारी के मुताबिक उक्त व्यक्ति का तीन घंटे ऑपरेशन चला।   

पेट से ऑपरेशन के बाद क्या-क्या निकला

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 40 साल के व्यक्ति के पेट से ऑपरेशन के बाद रखड़ियां, नट बोल्ट, वार्शल, लॉकेट, पेच,  ईयरफोन सहित कई लोहे के सामान मिले।  ऐसे में डॉक्टर्स ने जब एक इंसान के पेट में इतना सामान देखा तो स्तब्ध रह गए। इस संबंध में मोगा मेडिसिटी अस्पताल के निदेशक ने बताया कि उन्होंने इस प्रकार का केस लाइफ में पहली बार देखा है। वह इस बात से काफी हैरान हैं।  

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।    

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें