रविवार, मई 5, 2024
होमदेश & राज्यPunjab News: पंजाब के मोहाली में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई...

Punjab News: पंजाब के मोहाली में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, गोलीबारी में घायल हुए गैंगस्टर, जानें क्या है पूरी खबर

Date:

Related stories

Punjab News: मार्ग सुरक्षा मामले में कीर्तिमान गढ़ रहा SSF! CM Mann भी हुए कर्मचारियों के मुरीद

Punjab News: पंजाब में मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व में सरकार चला रही आम आदमी पार्टी अपने योजनाओं को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती है।

Punjab News: इस सप्ताह पंजाब के मोहाली जिले में दूसरी पुलिस मुठभेड़ में हुई, बता दें कि 10 आपराधिक मामलों में शामिल दो गैंगस्टरों को पैरों में गोली मार दी गई, क्या है पूरी खबर चलिए आपको बताते हैं।

पुलिस और बदमाशों में हुई मुठभेड़

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी, कुरूक्षेत्र के करमजीत सिंह और राजपुरा के परमबीर सिंह उर्फ ​​प्रिंस, जीरकपुर स्थित व्यापारियों और प्रॉपर्टी डीलरों से जबरन वसूली के अलावा मोहाली में दो कारजैकिंग की घटनाओं में शामिल थे।

जब पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हुई तो गाड़ चलाने वाले आरोपी प्रिंस को जहां दो गोलियां लगीं, वहीं गाड़ी में मौजूद एक को गोली लग गई। पुलिस ने बदमाशों के पास से .32 बोर की दो रिवॉल्वर बरामद की गई, जिसके बाद दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस ने मुठभेड़ के बाद बदमाशों को किया गिरफ्तार

वहीं मोहाली जिला पुलिस प्रमुख संदीप गर्ग ने कहा कि दोनों बदमाश कार चला रहे थे, आगे अधिकारी ने बताया कि बदमाशों ने 28 नवंबर को मोहाली के सेक्टर 114 में एक टैक्सी चालक से चुराई थी।

गर्ग ने कहा, जब डीएसपी गुरशेर संधू और इंस्पेक्टर शिव कुमार के नेतृत्व में सीआईए टीम की दो कारों ने उनकी कार का रास्ता रोका, तो दोनों आरोपियों ने सीआईए टीम पर गोलियां चला दीं। इतना ही नहीं गोलियां चलाने के बाद बदमाशों ने भागने की कोशिश भी की।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories