सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमदेश & राज्यPunjab News: पंजाब सरकार की शिक्षा के क्षेत्र में अहम पहल, अब...

Punjab News: पंजाब सरकार की शिक्षा के क्षेत्र में अहम पहल, अब जमीन पर नहीं बैठेंगे छात्र, जानें क्या है पूरी खबर

Date:

Related stories

Punjab News: पंजाब के सभी सरकारी स्कूलों के लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण खबर सामने आई है। जानकारी के लिए बता दें कि प्रदेश मुख्यमंत्री ने सभी सरकारी स्कूलों के लिए एक महत्वपूर्ण आदेश जारी किया है। क्या है पूरी खबर आप चलिए आपको बताते हैं।

सरकारी स्कूलों को भेजा जाएगा आदेश

जानकारी के लिए बता दें कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने सभी सरकारी स्कूलों के लिए एक आदेश जारी किया है। जिसके तहत राज्य के सभी शिक्षकों को पत्र दिया जाएगा। जिसमें 31 मार्च 2024 के बाद कोई भी सरकारी स्कूल का बच्चा बिना बेंच के जमीन पर नहीं बैठेगा।

जानकारी के लिए बता दें कि पंजाब सरकार की तरफ से इस महीने की 23 तारीख को 3:00 बजे तक सभी शिक्षक अधिकारियों के पास एक पत्र भेज दिया जाएगा। जिसमें यह सारी बातें लिखी होंगी।

बच्चों को मिलेगी बेहतर से बेहतर सुविधा

बात दें कि मान सरकार बीते लंबे समय से प्रदेश में शिक्षा व्यवस्था को और भी ज्यादा बेहतर करने की कोशिश कर रही है, ताकि प्रदेश के हर एक बच्चे को अच्छी से अच्छी शिक्षा मिल सके और वह भविष्य में कामयाब हो सके।

जब से प्रदेश में ‘आप’ की सरकार बनी है, तब से ही प्रदेश में शिक्षा व्यवस्था को बेहतर करने की कोशिश की जा रही है। प्रदेश सरकार दिल्ली मॉडल के बेसिस पर राज्य में सुरक्षा व्यवस्था और भी ज्यादा बेहतर करने की कोशिश में लगी हुई है। ताकि बच्चे को एक अच्छा भविष्य मिल सके।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories