Home देश & राज्य Punjab News: पंजाब में दलवीर सिंह गोल्डी ने कांग्रेस पार्टी छोड़ थामा...

Punjab News: पंजाब में दलवीर सिंह गोल्डी ने कांग्रेस पार्टी छोड़ थामा AAP का हाथ, सीएम भगवंत मान रहे मौजूद

Punjab News: कांग्रेस पार्टी के पूर्व विधायक दलवीर सिंह गोल्डी ने कांग्रेस का दामन छोड़ आम आदमी पार्टी ज्वाइन कर ली है।

0
Punjab News
Punjab News

Punjab News: कांग्रेस की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है पंजाब में लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लगा है। आपको बता दें कि कांग्रेस पार्टी के पूर्व विधायक दलवीर सिंह गोल्डी ने कांग्रेस का दामन छोड़ आम आदमी पार्टी ज्वाइन कर ली है। बता दें कि इस दौरान पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी मौजूद थे। सबसे दिलचस्प बात यह है कि इंडिया गठबंधन में कांग्रेस और आप एक साथ मिलकर लोकसभा चुनाव लड़ रहे है। हालांकि भगवंत मान ने यह पहले ही साफ कर दिया था कि वह पंजाब में लोकसभा की सभी सीटों पर उम्मीदवार उतारेंगे।

सीएम भगवंत मान ने क्या कहा?

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सीएम भगवंत मान ने कहा कि हम एक उत्साही युवा नेता दलवीर गोल्डी का स्वागत करते हैं, जो अपने परिवार के साथ आम आदमी पार्टी परिवार का हिस्सा बनने के लिए पंजाब की प्रगति के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। हम अच्छे, ईमानदार और देशभक्त युवाओं की मदद से पंजाब को रंग-बिरंगा पंजाब बनाने का सपना जल्द ही पूरा करेंगे।

मान ने बीजेपी पर साधा निशाना

हम बीजेपी की तरह दबाव डालकर या ईडी, सीबीआई की धमकी देकर किसी को पार्टी में नहीं ला रहे हैं। जनवादी गतिविधियों के कारण लोग हमसे जुड़ रहे हैं।

पंजाब को नंबर वन बनाना होगा

भगवंत मान ने आगे कहा कि हम राजनीति में किसी से निजी दुश्मनी लेने नहीं आए हैं। हमारी लड़ाई युवाओं के लिए रोजगार, बिजली, पानी और खेती को फायदे का धंधा बनाने की है। देश को नंबर 1 बनाने के लिए हमें सबसे पहले पंजाब को नंबर 1 बनाना होगा। उन्होंने आगे कहा कि हमारी पार्टी में कोई हाईकमान या बॉस कल्चर नहीं है। हम छोटे बड़े- भाई के रूप में पार्टी में देश और प्रदेश के लिए काम कर रहे हैं। आज हमारे परिवार में छोटे भाई के रूप में दलवीर गोल्डी शामिल हुए।

Exit mobile version