गुरूवार, मई 16, 2024
होमदेश & राज्यPunjab News: विधायक सुखपाल खैरा से नहीं मिल सके पंजाब कांग्रेस चीफ...

Punjab News: विधायक सुखपाल खैरा से नहीं मिल सके पंजाब कांग्रेस चीफ राजा वड़िंग, प्रशासन को लेकर कह दी बड़ी बात

Date:

Related stories

Punjab News: मान सरकार ने केन्द्र को लिखा पत्र, रबी फसलों के MSP बढ़ाने की हुई मांग; जानें कैसे किसानों को मिलेगा फायदा

Punjab News: पंजाब में मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व में सरकार चला रही आम आदमी पार्टी लगातार किसानों के हितों को ध्यान में रखते हुए फैसले लेती है।

Punjab News: मान सरकार की बड़ी सफलता! नए शैक्षणिक सत्र की शुरूआत के साथ ही 90 फीसदी छात्रों को मिली किताबें; जानें डिटेल

Punjab News: पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार ने एक और बड़ी सफलता हासिल कर ली है। दरअसल पंजाब में नए शैक्षणिक सत्र की शुरूआत के सात ही राज्य के कुल 23 जिलों में 90 फीसदी से ज्यादा छात्रों को किताबें वितरीत कर दी गई हैं।

Punjab News: कवि सुरजीत पातर के निधन से पसरा मातम, CM Mann ने भी जारी किए शोक संदेश; जानें डिटेल

Punjab News: पंजाबी साहित्य के क्षेत्र में बहुमूल्य योदगान देने वाले व पद्मश्री जैसे सम्मान से नवाजे गए प्रख्यात कवि डॉ. सुरजीत पातर का 11 मई दिन शनिवार को हार्ट अटैक के चलते निधन हो गया था।

Punjab News: पंजाब में बीते दिन कांग्रेस विधायक सुखपाल सिंह खैरा को ड्रग तस्करी के एक पुराने मामले में गिरफ्तार किया गया था। इसको लेकर सूबे की सियासत अब तेज हो रही है। आज पंजाब के कांग्रेस चीफ अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग अपने कार्यकर्ताओं के साथ गिरफ्तार विधायक सुखपाल खैरा से मिलने जलालाबाद पुलिस थाने पहुंचे। इस दौरान उन्हें खैरा से मिलने नहीं दिया गया और साथ ही उनका कहना है कि प्रशासन ने उन्हें देखकर थाने का गेट बंद कर दिया।

राजा वड़िंग को इस मामले में जानकारी मिली की पुलिस खैरा को फाजिल्का CIA स्टाफ ले गई है। इसके बाद से अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का दल फाजिल्का CIA स्टाफ भी पहुंचा लेकिन वो विधायक खैरा से मिल नहीं पाए। अब सूबे में इसको लेकर सियासत तेज हो गई है और आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है।

कांग्रेस चीफ राजा वड़िंग का दावा

पंजाब में कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने विधायक सुखपाल सिंह खैरा को लेकर दावा किया कि उन्हें पुराने मामले में फंसाया जा रहा है। इस दौरान राजा वड़िंग ने खैरा से मिलने की इच्छा जताई और पहले जलालाबाद पुलिस थाने पहुंचे। लेकिन उन्हें जानकारी मिली कि खैरा को फाजिल्का CIA स्टाफ ले जाया गया है। इसके बाद से वो अपने कार्यकर्ताओं के साथ वहां भी पहुंचे लेकिन वड़िंग गिरफ्तार विधायक खैरा से मिल पाने में असमर्थ रहे।

इस दौरान राजा वड़िंग ने प्रशासन को भी आड़े हाथों लिया और कहा है कि खैरा को झूठे मामले में फंसाया जा रहा है। वहीं उन्होंने ये भी कहा कि ये कार्रवाई राजनीतिक रुप से प्रेरित लगती है।

पुलिस रिमांड पर हैं विधायक खैरा

बता दें कि कांग्रेस विधायक सुखपाल सिंह खैरा दो दिन की पुलिस रिमांड पर हैं। उन्हें बीते दिन ही जलालाबाद पुलिस ने उनके चंडीगढ़ स्थित आवास से गिरफ्तार किया था। इसके बाद से पुलिस ने खैरा को कोर्ट के समक्ष पेश कर 7 दिनों की रिमांड मांगी थी। हालाकि कोर्ट ने इस संबंध में पुलिस को दो दिन की रिमांड सौंपी है। उसके बाद फिर मामले की सुनवाई की जा सकेगी। अब इसको लेकर सूबे का सियासी पारा लगातार चढ़ता नजर आ रहा है और राजनीतिक दलों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें