Home देश & राज्य CM MANN का कैप्टन अमरिंदर पर हमला, पंजाब में लगवाना चाह रहे...

CM MANN का कैप्टन अमरिंदर पर हमला, पंजाब में लगवाना चाह रहे हैं ‘ राज्यपाल शासन’

0

CM MANN: पंजाब की राजनीति इन दिनों अपने चरम पर है। अजनाला में पुलिस और खालिस्तानी के बीच हुई झड़प के बाद से विपक्ष के द्वारा सीएम मान पर कई तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं। ऐसे में इन आरोपों का सीएम भगवंत मान ने भी मुहतोड़ जवाब दिया है। मुख्यमंत्री मान ने सोमवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि कुछ लोग राज्य में राज्यपाल शासन लगवाना चाहते हैं। इन लोगों में पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह, बलबीर सिद्धु, फतेह सिंह समेत तमाम बड़े नेता शामिल हैं।

राज्यपाल आवास के पास कर रहे भ्रमण

सीएम मान ने सोमवार को मीडिया से बात करते हुए कुछ बड़े नेताओं पर जमकर हमला बोला और उन्हे पंजाब के विकास के बारे में अवगत करवाया। मुख्यमंत्री ने सीधे तौर पर कहा कि कुछ लोग पंजाब विरोधी है उनसे राज्य का विकास नहीं देखा जा रहा इसलिए वो ‘राज्यपाल शासन ‘ लगवाना चाहते हैं। ऐसे लोग पंजाब का कभी भला नहीं कर सकते। सीएम ने कहा कि कुछ लोग काफी समय से राज्यपाल आवास के आस – पास घूम रहे हैं। मुझे अंदेशा है कि ये सभी नेता पंजाब के विकास को रोकने के लिए राज्यपाल शासन लगवा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: EPFO की इस स्कीम के तहत मिलेगी ज्यादा पेंशन, जानिए कहां से करें अप्लाई

मुख्यमंत्री मान और गवर्नर के बीच टकरार

पिछले कुछ समय से पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और गवर्नर बी एल पुरोहित के बीच जमकर टकरार देखने को मिल रहा है। बताया जा रहा है कि इस टकरार की शुरुआत एयरफोर्स डे के दिन से शुरू हुई, जब राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू चंडीगढ़ आई हुई थी। वहीं कुछ समय पहले पंजाब के अध्यापक सिंगापुर ट्रेनिंग के लिए गए हुए थे गवर्नर बी एल पुरोहित ने इसको लेकर भी सीएम मान से सवाल किए थे।

Also Read: Shahid Afridi ने दिखाया PCB को आईना, बड़ा बयान देते हुए बोले – ‘BCCI के सामने ICC कुछ नहीं’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version