मंगलवार, मई 21, 2024
होमदेश & राज्यदिल्ली'पंजाब में नहीं रुकेगी विकास की रफ्तार', जानें क्यों दिल्ली के CM...

‘पंजाब में नहीं रुकेगी विकास की रफ्तार’, जानें क्यों दिल्ली के CM Arvind Kejriwal ने पंजाब वासियों को दी बधाई

Date:

Related stories

क्या Ram Mandir ‘प्राण प्रतिष्ठा’ समारोह में Ayodhya पहुंचेंगे CM Kejriwal? जानें AAP का स्टैंड

Ayodhya Ram Mandir: उत्तर प्रदेश के अयोध्या (Ayodhya) में भव्य राम मंदिर बन कर तैयार हो रहा है। इस क्रम में Ram Mandir ट्रस्ट की ओर से 22 जनवरी को आयोजित होने वाले 'प्राण प्रतिष्ठा' समारोह को लेकर सभी तरह की तैयारियां की जा रही है।

CM Arvind Kejriwal: पंजाब में नए मोहल्ला क्लीनिकों के खुलने पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब वासियों और CM भगवंत मान को बधाई दी है। उन्होंने कहा कि पंजाब के बेहतर भविष्य के लिए AAP सरकार लगातार प्रयास कर रही है। स्वास्थ्य ढांचे को और बेहतर करने के लिए उसमें सुधार किए जा रहे हैं।

‘विकास की नई कहानी लिख रहा पंजाब’

CM केजरीवाल ने कहा कि पंजाब में विकास की नई कहानी लिखी जा रहा है। जिसकी रफ्तार कम नहीं होने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि पंजाब की जनता ने AAP (Aam Aadmi Party) को बेहतर भविष्य के लिए चुना है। पंजाब की जनता को हम पर एक भरोसा है, जिसे हम टूटने नहीं देंगे। AAP पर जनता का भरोसा इसी तरह कायम रहेगा।

‘अब नहीं रूकेगी पंजाब की रफ्तार’

CM केजरीवाल ने ट्वीट कर ये बधाई दी है। उन्होंने लिखा, “पंजाब में अब नहीं रुकेगी विकास की रफ्तार। स्वतंत्रता दिवस के इस मौके पर पंजाब में 76 नए आम आदमी क्लीनिक और शुरू हो रहे हैं। पंजाब अब रूकेगा नहीं… क्योंकि पंजाब के लोगों ने एक बेहतर भविष्य को चुना है। मान साहब और पंजाब के सभी लोगों को बधाई।”

पंजाब को 76 मोहल्ला क्लीनिकों की सौगात

बता दें कि पंजाब की मान सरकार ने प्रदेश की जनता को 76 आम आदमी क्लीनिक यानी मोहल्ला क्लीनिकों की सौगात दी है। स्वतंत्रता दिवस की 76वीं सालगिरह पर CM भगवंत मान ने आज (14 अगस्त, सोमवार) ये मोहल्ला क्लीनिक पंजाब वासियों को समर्पित किए।

मोहल्ला क्लीनिकों की संख्या अब 659 पहुंची

उन्होंने लाइव स्ट्रीमिंग के जरिए रिबन काटकर प्रदेश भर में बने 76 मोहल्ला क्लीनिक जनता के नाम किए। इस दौरान उन्होंने संगरूर जिले के धुरी में स्थित गांव राजोमाजरा में खुले मोहल्ला क्लीनिक का निरीक्षण किया। उन्होंने क्लीनिक में मौजूद डॉक्टरों और अन्य कर्मचारियों से भी बात की और उनका फीडबैक लिया। इन नए क्लीनिकों के खुलने के बाद अब पंजाब में 659 मोहल्ला क्लीनिक हो गए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories