सोमवार, मई 20, 2024
होमदेश & राज्यJalandhar Lok Sabha bypoll: CM Bhagwant Mann की मौजूदगी में जालंधर के...

Jalandhar Lok Sabha bypoll: CM Bhagwant Mann की मौजूदगी में जालंधर के कई प्रमुख नेताओं ने थामा AAP का दामन

Date:

Related stories

Punjab News: CM मान की रैलियों में उमड़ रहा जनसैलाब, 13-0 से लोक सभा चुनाव जीतने का दावा; जानें डिटेल

Punjab News: पंजाब की सभी 13 लोक सभा सीटों पर चुनाव लड़ रही आम आदमी पार्टी चुनावी परिणाम को लेकर बड़े-बड़े दावे कर कर रही है।

Jalandhar Lok Sabha bypoll: जालंधर उपचुनाव से पहले मान सरकार की जनहितैषी नीतियों से प्रभावित होकर वीरवार को क्षेत्र के कई प्रभावशाली नेता व समाजसेवी पार्टी में शामिल हो गए। मुख्यमंत्री भगवंत मान ने इन नेताओं को पार्टी में शामिल कराया और स्वागत किया। इस मौके पर मुख्यमंत्री के अलावा आप के कई वरिष्ठ नेता भी मौजूद थे।

ये नेता हुए आम आदमी पार्टी में शामिल

पार्टी में शामिल होने वाले नेताओं में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व एससी विंग दोआबा के प्रभारी राज कुमार राजू, 7 बार के सरपंच, ब्लॉक कमेटी के अध्यक्ष, जिला परिषद उपाध्यक्ष सोढ़ी राम(गुराया), सुखदेव सिंह, श्रीमती तोशी, जालंधर से पूर्व विधायक राज कुमार गुप्ता के पुत्र पवन कुमार गुप्ता (पूर्व पार्षद), विपिन चड्ढा, डॉ. विमल चड्ढा व प्रमुख हैं।

सीएम भगवंत मान ने पार्टी में किया स्वागत

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने सभी नेताओं का पार्टी में स्वागत करते हुए कहा कि जालंधर के लोग आप सरकार की नीतियों से पूरी तरह संतुष्ट हैं। दिन-ब-दिन लोगों का आम आदमी पार्टी के प्रति बढ़ता विश्वास दिखाता है कि पंजाब को रंगला बनाने का हमारा प्रयास सही दिशा में जा रहा है। उन्होंने उपस्थित सभी लोगों को विश्वास दिलाया कि पार्टी में उनका सम्मान हमेशा बना रहेगा।

ये भी पढ़ें: Jalandhar Lok Sabha bypoll से पहले शाहकोट वासियों ने पारंपरिक पार्टियों को दिया झटका…सरपंच, पंच समेत कई लोग AAP में शामिल

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें