रविवार, मई 5, 2024
होमदेश & राज्यपंजाबNavjot Singh Sidhu ने राहुल-प्रियंका के बाद कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे से की...

Navjot Singh Sidhu ने राहुल-प्रियंका के बाद कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे से की मुलाकात, ट्वीट कर बांधे तारीफों के पुल

Date:

Related stories

‘ये देश और लोकतंत्र को बचाने की लड़ाई है’, विपक्ष के विरोध प्रदर्शन में गरजे कांग्रेस अध्यक्ष; जानें प्रोटेस्ट से जुडे़ अपडेट

Opposition Protest: सदन के शीतकालीन सत्र के दौरान सदन सुरक्षा उल्लंघन को लेकर विपक्षी दलों के सांसदों द्वारा चर्चा की मांग पर खूब हंगामा देखने को मिला था। इसी दौरान राज्यसभा से लेकर लोकसभा तक 140 से ज्यादा संख्या में संसद सदस्यों को निलंबित भी किया गया था जिसको लेकर विपक्षी दलों द्वारा आज देशव्यापी प्रदर्शन किया जा रहा है।

Navjot Singh Sidhu: कांग्रेस नेता और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने जेल से रिहा होने के बाद आज कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे तथा पार्टी महासचिव जयराम रमेश से मुलाकात की है। सिद्धू ने इस मुलाकात में कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे को गुलदस्ता भेंट किया और आगे की रणनीति पर चर्चा की। इससे पहले कल वह नई दिल्ली में राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका से मिले थे। मुलाकात के बाद राहुल गांधी को उन्होंने अपना गुरू तथा प्रियंका वाड्रा को अपनी दोस्त और मार्गदर्शक बताया था। बता दें कांग्रेस के नवजोत सिंह सिद्धू तीन दशक पुराने एक रोडरेज के केस में 10 महीने की सश्रम सजा काट कर पटियाला जेल से रिहा हुए हैं।

ट्वीट कर मुलाकात की दी जानकारी

नवजोत सिंह सिद्धू ने कांग्रेस अध्यक्ष से मुलाकात के बाद ट्वीट कर तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा कि ‘9 बार के विधायक,3 बार के सांसद, वंचितों के लिए चैंपियन, सच्चाई की आवाज….. “विश्वसनीयता तेरा नाम मल्लिकार्जुन खड़गे” माननीय कांग्रेस अध्यक्ष से मिले और उनका आशीर्वाद लिया, वह पार्टी के लिए सकारात्मक ऊर्जा और सौभाग्य लेकर आए’

इसे भी पढ़ेंःCOVID-19 In India: देश में कोरोना के 4435 नए मामले आए सामने, एक्टिव केस 23 हजार के पार

राहुल और प्रियंका से मुलाकात की साझा

इससे पहले कल गुरुवार 6 अप्रैल 2023 को नवजोत सिंह सिद्धू ने दिल्ली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी तथा प्रियंका वाड्रा से मुलाकात की तस्वीर को ट्विटर पर साझा करते हुए लिखा कि “आज नई दिल्ली में अपने गुरु राहुलजी और दोस्त, दार्शनिक, मार्गदर्शक प्रियंका जी से मिला

आप मुझे जेल भेज सकते हो, मुझे धमका सकते हो, मेरे वित्तीय खातों पर रोक लगा सकते हो लेकिन वह अपने पंजाब और अपने नेताओं के प्रति अपनी प्रतिबद्धता से पीछे नहीं हटेंगे।”

मूसेवाला के पिता से भी कर चुके मुलाकात

पटियाला जेल से अपनी रिहाई के बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने सबसे पहले पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के परिवार से मुलाकात की थी। इस मुलाकात के समय उन्होंने मूसेवाला को याद करते हुए कहा कि जो कभी आपके सिद्धू के साथ हुआ वही आज इस सिद्धू के साथ भी हो रहा है। लेकिन मुझे इसकी परवाह नहीं है।

इसे भी पढ़ेंः UP Nikay Chunav 2023: जयंत संग निकाय चुनावों में उतरेंगे अखिलेश, रावण संग करेंगे बड़ा

Hemant Vatsalya
Hemant Vatsalyahttp://www.dnpindiahindi.in
Hemant Vatsalya Sharma DNP INDIA HINDI में Senior Content Writer के रूप में December 2022 से सेवाएं दे रहे हैं। उन्होंने Guru Jambeshwar University of Science and Technology HIsar (Haryana) से M.A. Mass Communication की डिग्री प्राप्त की है। इसके साथ ही उन्होंने Delhi University के SGTB Khalasa College से Web Journalism का सर्टिफिकेट भी प्राप्त किया है। पिछले 13 वर्षों से मीडिया के क्षेत्र से जुड़े हैं।

Latest stories