शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होमदेश & राज्यपंजाबखतरनाक बीमारी से जूझ रही Navjot Singh Siddhu की पत्नी ने लिखा...

खतरनाक बीमारी से जूझ रही Navjot Singh Siddhu की पत्नी ने लिखा भावुक पत्र-‘माफ करना आपका इंतजार नहीं कर सकती’

Date:

Related stories

Punjab News: पूर्व भारतीय क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू के बेटे की ग्रैंड वेडिंग, यहां देखें एक्सक्लूसिव तस्वीरें

Punjab News: पूर्व भारतीय क्रिकेटर और अपने अलग अंदाज के लिए अपनी पहचान बना चुके पंजाब के कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के बेटे की शादी संपन्न हो गई है। इसके तहत करण सिद्धू और इनायत रंधावा परिणय सूत्र में बंध गए हैं।

Punjab Politics: रिहा होने के बाद क्या होगा Navjot Singh Sidhu का भविष्य, अटकलों का बाजार गर्म!

जेल से सजा काटने के बाद बाहर निकले पूर्व क्रिकेटर और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह को लेकर राजनीतिक गलियारों में चर्चाओं का बाजार गर्मा गया है।उनके भविष्य को लेकर सवाल उठ रहे हैं कि क्या पंजाब कांग्रेस सिद्धू को बदली राजनीतिक परिस्थितियों में कोई बड़ी जिम्मेदारी देगी? या किसी और के साथ जाकर अपना भविष्य तलाशेंगे।

Punjab Politics: रोडरेज में सजायाफ्ता सिद्धू की हो सकती है रिहाई, जानें समय से पहले कैसे होंगे बाहर

Punjab Politics: कांग्रेस नेता और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्दधू की जल्द रिहाई को लेकर कयास लगने शुरू हो गए हैं। इस सजा के दौरान एक भी दिन सिद्धू ने छुट्टी नहीं ली। इस हिसाब से उन्होंने अपने पास करीब 48 दिन बचा लिए हैं। इस तरह सिद्धू मार्च के अंत से 1 अप्रैल तक कभी भी रिहा हो सकते हैं।

Navjot Singh Siddhu; पटियाला जेल में बंद कांग्रेस नेता और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी को स्टेज-2 केंसर है। सिद्धू की पत्नी ने अपनी इस बीमारी का पता चलने के बाद एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए भावुक पत्र के रूप में लिखा है।
ट्वीट कर लिखा पत्र

ट्वीट के मुताबिक नवजोत कौर सिद्धू ने पति नवजोत सिंह के लिए लिखा ” वो एक ऐसे जुर्म के लिए पटियाला सेंट्रल जेल में बंद हैं, जो उन्होंने किया ही नहीं। माफ कर दीजिए उन सभी को, जो इसमें शामिल हैं।जेल से बाहर हर दिन आपका इंतजार करना, शायद मुझे आपसे ज्यादा दुख देता है । हमेशा की तरह आपका दर्द बांटने की कोशिश करती हूं।जानती हूं ये सब बुरा है, लेकिन इसमें कुछ सुधार हो रहा है।”

केंसर का किया खुलासा

अपने ट्वीट में अपनी बीमारी का खुलासा करते हुए नवजोत कौर ने लिखा ” उन्हें (नवजोत कौर) स्टेज 2 केंसर है और इसके लिए वो किसी को दोष नहीं दे सकतीं, क्यों कि ये भगवान की मर्जी है।”

‘माफ करना , आपका इंतजार नहीं कर सकती’

इसी पत्र में आगे लिखती हैं ” बार-बार आपने न्याय की गुहार लगाई, लेकिन न्याय नहीं मिला और मैंने आपका इंतजार किया। सत्य बहुत शक्तिशाली होता है, लेकिन ये हर बार आपकी परीक्षा लेता है। कलयुग है। माफ करना, आपका इंतजार नहीं कर सकती, क्यों कि मुझे स्टेज 2 केंसर है। आज सर्जरी होनी है। किसी को इसके लिए दोष नहीं दिया जाना चाहिए, क्यों कि ये भगवान की मर्जी है।”

ये भी पढ़ें: SCO Meeting में कश्मीर को पाकिस्तान ने बताया अपने देश का हिस्सा, भारत बोला- दूर रहे

Hemant Vatsalya
Hemant Vatsalyahttp://www.dnpindiahindi.in
Hemant Vatsalya Sharma DNP INDIA HINDI में Senior Content Writer के रूप में December 2022 से सेवाएं दे रहे हैं। उन्होंने Guru Jambeshwar University of Science and Technology HIsar (Haryana) से M.A. Mass Communication की डिग्री प्राप्त की है। इसके साथ ही उन्होंने Delhi University के SGTB Khalasa College से Web Journalism का सर्टिफिकेट भी प्राप्त किया है। पिछले 13 वर्षों से मीडिया के क्षेत्र से जुड़े हैं।

Latest stories