PSSSB Veterinary Inspector Recruitment 2023: पंजाब सबऑर्डिनेट सर्विसेस सेलेक्शन बोर्ड (Punjab Subordinate Services Selection Board) ने बेरोजगारों के लिए बंपर भर्ती निकाली है। PSSSB ने वेटरनरी इंस्पेक्टर के पद पर आवेदन मांगे हैं। बता दें, ये सभी भर्तियां विज्ञापन संख्या 17/2022 के अंतगर्त निकली गई है। कुल 644 पदों पर भर्तियां निकाली गई है।

गौर हो, कुल भर्तियों में से कुछ पद महिलाओं के लिए आरक्षित रखे गए हैं। 223 पदों पर केवल महिला उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा। आज से कुल 644 पदों के लिए आवेदन शुरू हो गए हैं। आप 27 मार्च 2023 तक पीएसएसएसबी के वेटरनरी इंस्पेक्टर पद के लिए आवेदन कर सकते हैं। 27 मार्च के बाद आवेदन (PSSSB Veterinary Inspector Recruitment 2023) नहीं स्वीकार किए जाएंगे।

केवल ऑनलाइन आवेदन स्वीकार्य

वहीं, वेटरनरी इंस्पेक्टर के 644 पदों के लिए केवल ऑनलाइन आवेदन स्वीकार्य किए जाएंगे। इसके लिए आपको सबसे पहले sssb.punjab.gov.in पर जाना होगा। नोटिस देखने के लिए आप पंजाब सबऑर्डिनेट सर्विसेस सेलेक्शन बोर्ड की अधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं। इस भर्ती की पूरी डिटेल पर आप यहां जान सकते हैं।

ये भी पढ़ेंः DigiLocker पर Bihar Board 10th Result, ऐसे करें चेक

कैसे करें आवेदन

वेटरनरी इंस्पेक्टर पदों पर भर्ती के आवेदन के लिए आप सबसे पहले आधिकारिका वेबसाइट पर जाएं। इसके लिए आप यहां क्लिक करें- sssb.punjab.gov.in . इसके बाद ऑनलाइन एप्लिकेशन पर क्लिक करें। अब विज्ञापन संख्या 17/2023 के लिंक पर क्लिक करें। यहां से आप रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। यहां आप पूरा एप्लीकेशन भरें. इसके बाद जरूरी डॉक्यूमेंट्स अपडोड करें और फीस का भुगतान करें.

यहां मिलेगी अधिक जानकारी

फीस का भुगतान करने के बाद फॉर्म सबमिट बटन पर क्लिक करें। इसके बाद एक प्रिंट निकाल लें। इस भर्ती से संबंधित अधिक जानकारी के लिए आप PSSSB के आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं।

Share.