शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होमख़ास खबरेंHarjot Singh Bains Wedding:पंजाब के शिक्षा मंत्री हरजोत सिंह बैंस ने इस...

Harjot Singh Bains Wedding:पंजाब के शिक्षा मंत्री हरजोत सिंह बैंस ने इस IPS संग रचाई शादी, CM Kejriwal समेत इन बड़े नेताओं ने दी बधाई

Date:

Related stories

पंजाब में गठबंधन को छोड़ AAP के लिए समर्थन की अपील कर रहे CM केजरीवाल! क्या लोकसभा 2024 में बढ़ेंगी विपक्ष की मुश्किलें?

Punjab News: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल गठबंधन की बाधाओ से मुक्त नजर आ रहे हैं। दरअसल उन्होंने रविवार को पंजाब के बठिंडा में विकास क्रांति रैली की और राज्य के लोगों से आम आदमी पार्टी के समर्थन में खुली मांग कर डाली।

Delhi News: राजधानी को प्रदूषण मुक्त करने की तैयारी, CM केजरीवाल व LG ने 100 से ज्यादा इलेक्ट्रिक बसों को दिखाई हरी झंडी

Delhi News: राजधानी दिल्ली में प्रदूषण की समस्या से निपटने के लिए सरकार लगातार सजग नजर आ रही है। समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार आज दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल व उपराज्यपाल (LG) वी के सक्सेना ने 500 इलेक्ट्रिक बसों को हरी झंडी दिखाई है।

Harjot Singh Bains Wedding: पंजाब सरकार में शिक्षा मंत्री हरजोत सिंह बैंस ने शनिवार को आईपीएस ज्योति यादव संग शादी की है। सरकार के शिक्षामंत्री ने पूरे सिख रीति रिवाज से रूपनगर जिले के गुरुद्वारे में फेरें लिए। वहीं अब लगातार दोनों ही लोगों को आम आदमी पार्टी की तरफ से इसके लिए बधाइयां भी मिल रही हैं। मान सरकार में मंत्री हरजोत सिंह बैंस के बारे में ये बताया जा रहा है कि वह पेशे से वकील भी हैं। वहीं रूपनगर के आनंदपुर साहिब क्षेत्र से पहली बार विधायक बने हैं। वहीं आईपीएस ज्योति यादव के बारे में ये बताया जा रहा है कि वह मनसा जिले में पुलिस अधीक्षक के रूप में अपनी सेवाएं दे रही हैं।

राघव चड्ढा ने दी बधाई

मान सरकार में मंत्री हरजोत सिंह बैंस को राघव चड्ढा ने ट्वीट करके बधाई दिया है। ट्वीट करते हुए राघव चड्ढा ने लिखा है कि ” पंजाब सरकार के शिक्षा मंत्री हरजोत सिंह बैंस को शादी की बहुत – बहुत बधाई। मैं दोनों के आजीवन प्यार और खुशी की कामना करता हूं।” वहीं पंजाब सरकार में विधायक नरेश बालियान ने बधाई देते हुए ट्वीटर है “पंजाब सरकार में सबसे युवा और कर्मठ मंत्री हरजोत सिंह बैंस को जीवन के एक नए अध्याय में प्रवेश करने की हार्दिक शुभकामनाएं। ईश्वर आप दोनो को सदैव अपना आशीर्वाद दे।”

ये भी पढ़ें: SCO Meeting में कश्मीर को पाकिस्तान ने बताया अपने देश का हिस्सा, भारत बोला- दूर रहे

सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें वायरल

पंजाब सरकार में शिक्षा मंत्री हरजोत सिंह बैंस जैसे ही शादी ने बंधन में बधें सोशल मीडिया पर भी उनकी तस्वीरें जमकर वायरल हुई। शिक्षा मंत्री ने भी अपने इन शादी की तस्वीरों को ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर की। उनकी शादी में दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान भी नजर आए।

ये भी पढ़ें: India ने दिया करारा जवाब तो रास्ते पर आया Britain, जानिए पूरा मामला

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories