सोमवार, मई 6, 2024
होमदेश & राज्यपंजाबपंजाब सरकार ने उद्योगपतियों से मांगे सुझाव, जारी किया Whatsapp नंबर और...

पंजाब सरकार ने उद्योगपतियों से मांगे सुझाव, जारी किया Whatsapp नंबर और ईमेल, CM Mann बोले- भविष्य की नीति करेंगे तैयार

Date:

Related stories

Punjab News: पंजाब में भगवंत मान के नेतृत्व वाली AAP (Aam Aadmi Party) सरकार लगातार अपने वादों को पूरा करने के जुटी हई है। कुछ समय पहले ही CM भगवंत मान ने दावा किया था प्रदेश में उद्योग को बढ़ावा देने के मकसद से कई कदम उठाए जा रहे हैं। जिससे रोजगार के नए अवसर पैदा होंगे। राज्य में कारोबारी अनुकूल माहौल बनाने के लिए मान सरकार ने उद्योगपतियों से सुझाव मांगे हैं। इसके लिए शनिवार को CM भगवंत मान ने व्हाट्सएप नंबर (8194891948) और ईमेल ID ([email protected]) जारी की।

विकास के लिए प्रतिबद्ध AAP सरकार

CM भगवंत मान ने कहा कि AAP सरकार जनता के विकास के लिए प्रतिबद्ध है। इसलिए कई बड़े कदम उठाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरकार इस बात में विश्वास रखती है कि सरकार से पहले किसी भी योजना में जनता के सुझाव होने चाहिए। इसी कड़ी में सरकार ने मुफ्त बिजली, आम आदमी क्लीनिक और नहरी पानी की स्कीमों को लागू करने से पहले लोगों को सुझव लिए थे। उन्होंने कहा कि इसका परिणाम आपके सामने है। लोगों को मुफ्त बिजली मिल रही है, आम आदमी क्लीनिक में मुफ्त इलाज हो रहा है और हर किसान को खेतों में पानी मिल रहा है।

उद्योग अनुकूल माहौल पैदा करेगी सरकार

उन्होंने कहा कि राज्य के संपूर्ण विकास के लिए उद्योग का भी विकास करना होगा। ऐसे में बाहरी उद्योगपतियों को यहां पर निवेश करने के लिए आमंत्रित किया गया है। उन्होंने कहा कि राज्य में तेजी से विकास हो रहा है और इस रफ्तार को धीमा नहीं होने दिया जाएगा। इसी कड़ी में अब राज्य सरकार ने उद्योगपतियों से उनके सुझाव मांगे हैं। ताकि राज्य की उद्योग नीति तैयार की जा सके। उन्होंने कहा कि राज्य में नए प्रोजेक्ट लाने के साथ-साथ उद्योग अनुकूल माहौल की दिशा में कदम बढ़ाया जा रहा है, ताकि कामकाज का विस्तार हो सके।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories