गुरूवार, जून 13, 2024
होमदेश & राज्यPunjab News: मिशन 13-0 की ओर बढ़ रहा AAP का काफिला, CM...

Punjab News: मिशन 13-0 की ओर बढ़ रहा AAP का काफिला, CM Mann की रैलियों में भी उमड़ा जनसैलाब; देखें वीडियो

Date:

Related stories

कठुआ आंतकी हमले में शहीद हुए CRPF जवान को CM Mann की श्रद्धांजलि, परिजनों के लिए जारी किया खास नोट; जानें डिटेल

J&K Terror Attack: जम्मू कश्मीर के कठुआ व डोडा इलाके में आज घात लगाए बैठे आतंकियों ने हमला कर दिया। इस आतंकी हमले की चपेट में आने से केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) का एक जवान शहीद हो गए तो वहीं 2 जवानों के घायल होने की खबर है।

किसानों के हित में CM Mann का बड़ा कदम, पंजाब के कई जिलों में सिंचाई के लिए मिलने लगा नहरी पानी; जानें डिटेल

Punjab News: उत्तर भारत के प्रमुख कृषि प्रधान राज्य पंजाब में, आज भी आधे से ज्यादा की आबादी अपनी आजीविका के लिए कृषि कार्यों पर निर्भर है। इसी क्रम में सूबे की मान सरकार किसानों के हितों को सदैव ध्यान में रख कर उनके लिए फैसले लेती है।

Punjab News: लोक सभा चुनाव 2024 में 7वें चरण के मतदान के दौरान 1 जून को पंजाब के सभी 13 लोक सभा सीटों पर भी वोटिंग होगी। इसको लेकर पंजाब की वर्तमान सत्तारुढ़ दल आम आदमी पार्टी (AAP) पूरी तैयारी में है। आप की ओर से पंजाब में मिशन 13-0 पर तेजी से काम किया जा रहा है और लगातार पार्टी के काफिले को बढ़ाया जा रहा है।

मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान भी इस क्रम में पूरी तैयारी में हैं और लगातार पार्टी के समर्थन के लिए लोगों से अपील कर रहे हैं। सीएम मान ने आज लोकसभा क्षेत्र लुधियाना में आयोजित रोड शो में हिस्सा लिया जहां जनसैलाब देखने को मिला है। लुधियाना में आयोजित किए गए रोड शो का वीडियो उन्होंने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल से जारी किया है जिसमे लोगों की भीड़ को देखा जा सकता है।

CM Mann की रैलियों में उमड़ा जनसैलाब

पंजाब के लुधियाना लोक सभा क्षेत्र में आज पार्टी की ओर से आयोजित की गई रोड शो में मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने भी हिस्सा लिया।

लुधियाना लोक सभा क्षेत्र के इस रोड में भारी संख्या में लोग पहुंचे। इस रोड शो का वीडियो सीएम मान के आधिकारिक एक्स हैंडल से जारी किया गया है जिसमे लिखा गया है कि “मिशन लोकसभा 13-0, लोकसभा क्षेत्र लुधियाना के लोगों का प्यार और सम्मान के लिए शुक्रिया।”

सीएम मान ने इसके अलावा आज लुधियाना में ही दिवंगत लेखक व कवि डाॅ. सुरजीत पातर के अंतिम प्रार्थना के अवसर पर अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की और पंजाब की साहित्य के लिए उनके योगदान को याद किया।

AAP के काफिला में इजाफा

लोक सभा चुनाव 2024 में प्रचार प्रसार के दौरान ही आम आदमी पार्टी के काफिला में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है।

‘आप पंजाब’ के आधिकारिक एक्स हैंडल से दी गई जानकारी के अनुसार आज सीएम मान व विधायक अमृतपाल सुखानंद के नेतृत्व और उपस्थिति में बाघापुराना जिला परिषद सदस्य तरसेम सिंह संगम अपने सैकड़ो साथियों के साथ आम आदमी पार्टी में शामिल हुए। इसके अलावा सीएम मान की उपस्थिति में ही रविंदर सिंह धालीवाल भी अपने समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए हैं।

AAP का दावा है कि इन नेताओं के जुड़ने से पार्टी का काफिला लगातार बढ़ता जा रहा है।

1 जून को होगा चुनाव

पंजाब की सभी 13 लोक सभा सीटों पर 7वें चरण के दौरान 1 जून को वोटिंग होनी है। इसमे गुरदासपुर, अमृतसर, खडूर साहिब, जालंधर, होशियारपुर, आनंदपुर साहिब, लुधियाना, फतेहगढ़ साहिब, फरीदकोट, फिरोजपुर, बठिंडा, संगरूर और पटियाला जैसी लोक सभा सीटें हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories