शुक्रवार, मई 17, 2024
होमदेश & राज्यPunjab News: पंजाब में आप की बड़ी सौगात, केजरीवाल ने मुफ्त बिजली...

Punjab News: पंजाब में आप की बड़ी सौगात, केजरीवाल ने मुफ्त बिजली और राशन की होम डिलीवरी का किया वादा

Date:

Related stories

Punjab News: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल आज यानी कि शनिवार को पंजाब के होशियारपुर में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने पंजाब की जनता को कई करोड़ रूपयों की परियोजनाओं की सौगात दी।

‘आप’ ने पंजाब के लोगों को दी करोड़ो की सौगात

बता दें कि आज पंजाब के होशियारपुर में आम आदमी पार्टी की तरफ से विकास क्रांति रैली निकाली गई। जिसमें पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शामिल हुए। इस दौरान दोनों ही नेताओं ने मिलकर राज्य को 868 करोड़ रुपयों की सौगात दी।

इसके साथ ही पंजाब के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष केजरीवाल ने जनता को मुफ्त बिजली और राशन की होम डिलीवरी का भी दावा किया। इस दौरान अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आज का दिन पंजाब के इतिहास में एक नया अध्याय जुड़ गया है। भगवंत मान होशियारपुर के लिए 868 करोड़ के पैकेज के विकास कार्यों का ऐलान कर रहे हैं। पहली बार होशियारपुर के विकास के लिए इतने बड़े प्रोजेक्ट एक साथ आ रहे हैं।

पंजाब में मुफ्त बिजली का सरकार ने खेला दाव

आगे केजरीवाल ने कहा कि पंजाब के अंदर सिर्फ 4 मेडिकल कॉलेज हैं। डेढ़ साल की आम आदमी पार्टी की सरकार में हमने 5 मेडिकल कॉलेज बनाने का ऐलान कर दिया। यूक्रेन के अंदर जब युद्ध हुआ तो पंजाब के बच्चे मेडिकल पढ़ाई छोड़कर पंजाब आये तब भगवंत मान ने पंजाब को मेडिकल एजुकेशन हब बनाने का फैसला लिया।

केजरीवाल ने कहा कि यहां से बीजेपी के सोमप्रकाश को आपने लोकसभा भेजा, क्या उन्होंने होशियारपुर में आकर जनता को शक्ल दिखाई? कैप्टन अमरिंदर सिंह और बादल इतनी बार पूरे कार्यकाल में होशियारपुर नहीं आये, जितनी बार भगवंत मान अपने डेढ़ साल के कार्यकाल में आ चुके हैं। आगे कहा कि पंजाब में बिजली मुफ्त कर दी। राशन की होम डिलीवरी शुरू होने जा रही है। सरकारी दफ्तरों के अधिकारी घर आकर आपके काम करेंगे। ये स्कीम पंजाब में हम शुरू करने जा रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories