सोमवार, मई 20, 2024
होमएजुकेशन & करिअरPunjab News: खुशखबरी! मान सरकार का युवाओं को तोहफा, सहकारिता विभाग के...

Punjab News: खुशखबरी! मान सरकार का युवाओं को तोहफा, सहकारिता विभाग के 520 नवनियुक्त क्लर्क को बांटे गए नियुक्ति पत्र

Date:

Related stories

Punjab News: मिशन 13-0 की ओर बढ़ रहा AAP का काफिला, CM Mann की रैलियों में भी उमड़ा जनसैलाब; देखें वीडियो

Punjab News: लोक सभा चुनाव 2024 में 7वें चरण के मतदान के दौरान 1 जून को पंजाब के सभी 13 लोक सभा सीटों पर भी वोटिंग होगी। इसको लेकर पंजाब की वर्तमान सत्तारुढ़ दल आम आदमी पार्टी (AAP) पूरी तैयारी में है।

TN MRB Recruitment 2024: खुशखबरी! असिस्टेंट सर्जन के हजारों पदों पर नौकरी पाने का मौका; जानें आवेदन से जुड़े डिटेल

TN MRB Recruitment 2024: तमिलनाडु मेडिकल रिक्रूटमेंट बोर्ड (TN MRB) की ओर से असिस्टेंट सर्जन (जनरल) के 2553 पदों पर भर्ती निकाली गई है।

Punjab News: तपती धूप के साथ लू का कहर! मान सरकार ने स्कूलों में किया छुट्टियों का ऐलान; जानें कब खुलेंगे विद्यालय

Punjab News: उत्तर भारत के प्रमुख कृषि प्रधान राज्यों में से एक पंजाब में इन दिनों भीषण गर्मी पड़ रही है। राज्य के विभिन्न हिस्सों में लोग तपती धूप के साथ लू का भी सामना कर रहे हैं।

RBSE 12th Results 2024: राजस्थान बोर्ड ने जारी किए कक्षा 12वीं परीक्षा के परिणाम, जानें कैसे करें चेक

RBSE 12th Results 2024: बोर्ड ऑफ सेकंडरी एजुकेशन राजस्थान (RBSE) की ओर से कक्षा 12वीं के तीनों स्ट्रीम (आर्ट्स, कॉमर्स व विज्ञान) की परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया गया है।

Punjab News: पंजाब में सीएम भगवंत मान के नेतृत्व में सरकार चला रही आम आदमी पार्टी लगातार अपने चुनावी वादों को पूरा करने की दिशा में प्रयासरत नजर आ रही है। इसी कड़ी में किसानों से लेकर युवाओं तक के लिए किए गए वादों को पूरा किया जा रहा है। ताजा जानकारी के अनुसार सूबे के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने एक बार फिर मिशन रोजगार पर जोर देते हुए सहकारिता विभाग के 520 नवनियुक्त क्लर्क-कम-डेटा एंट्री ऑपरेटरों को नियुक्ति पत्र वितरित किया है। सीएम मान का दावा है कि वो अपने प्रत्येक चुनाव वादों को पूरा करेंगे और राज्य के युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराते रहेंगे। इस नियुक्ति पत्र वितरण समारोह के दौरान ही उन्होंने कहा कि “वो हर दिन ऐसे बड़े फैसले लेने चाहते हैं जिससे पंजाब के हर परिवार में खुशी और समृद्धि आ सकें।”

CM मान का ‘मिशन रोजगार’

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान राज्य में मिशन रोजगार के तहत लगातार युवाओं को रोजगार देने का काम कर रहे हैं। इसी कड़ी में उन्होंने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल से सहकारिता विभाग के 520 नवनियुक्त क्लर्क-कम-डेटा एंट्री ऑपरेटरों के नियुक्ति पत्र वितरण समारोह की जानकारी दी। उन्होंने इस समारोह के दौरान स्पष्ट किया कि उनकी सरकार लगातार इस मिशन की निरंतरता को बना कर रखेगी। इस कड़ी में आगामी 18 जनवरी को एक और नियुक्ति पत्र वितरण समारोह की बड़ी घोषणा की गई है जहां लगभग 590 युवा रंगरूटों को नियुक्ति पत्र सौंपे जाएंगे। सीएम मान का दावा है कि उनकी सरकार राज्य के प्रत्येक युवा को सही दिशा दिखाने के क्रम में काम कर रही है।

पंजाब में खुशी और समृद्धि लाने की कोशश

चंडीगढ़ में सहकारिता विभाग के 520 नवनियुक्त क्लर्क-कम-डेटा एंट्री ऑपरेटरों को नियुक्ति पत्र वितरित करते हुए सीएम मान ने कई अहम बातों का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि “वो हर दिन ऐसे फैसले लेने चाहते हैं जिससे पंजाब के हर परिवार में खुशी और समृद्धि आ सकें।” उन्होंने स्पष्ट किया कि जिस दिन पंजाब का प्रत्येक परिवार खुश और समृद्ध हो गया उसी दिन राज्य भी खुशी से झूम उठेगा और नए कीर्तिमान रचेगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories