शनिवार, मई 18, 2024
होमदेश & राज्यपंजाबPunjab News: मार्ग सुरक्षा मामले में कीर्तिमान गढ़ रहा SSF! CM Mann...

Punjab News: मार्ग सुरक्षा मामले में कीर्तिमान गढ़ रहा SSF! CM Mann भी हुए कर्मचारियों के मुरीद

Date:

Related stories

Punjab News: मान सरकार के खास पहल से किसानों तक पहुंच रहा नहर का पानी, जानें कैसे आसान हुई सिंचाई

Punjab News: उत्तर भारत के प्रमुख कृषि प्रधान राज्यों में से एक पंजाब में किसानों की खेतों तक अब नहर का पानी आसानी से पहुंच रहा है।

Punjab News: मान सरकार ने केन्द्र को लिखा पत्र, रबी फसलों के MSP बढ़ाने की हुई मांग; जानें कैसे किसानों को मिलेगा फायदा

Punjab News: पंजाब में मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व में सरकार चला रही आम आदमी पार्टी लगातार किसानों के हितों को ध्यान में रखते हुए फैसले लेती है।

Punjab News: पंजाब में मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व में सरकार चला रही आम आदमी पार्टी अपने योजनाओं को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती है। इसी क्रम में राज्य सरकार की ओर से बीते महीनों सड़क सुरक्षा बल (SSF) को हरी झंडी दिखाई गई थी। मान सरकार की ओर से सड़क सुरक्षा बल को मार्ग दुर्घटना की चपेट में आने वाले लोगों के सुरक्षा की जिम्मेदारी सौंपी गई थी।

ताजा जानकारी के अनुसार पंजाब के विभिन्न हिस्सों में सड़क सुरक्षा बल लोगों की बहुमूल्य जिंदगियाँ बचा रहा है। सीएम मान (CM Mann) भी एसएसएफ द्वारा उनके कर्तव्यों को निष्ठापूर्वक निभाने के लिए कर्मचारियों के मुरीद हो गए हैं और उन्होंने कर्मचारियों को बधाई संदेश भेजा है।

मार्ग सुरक्षा मामले में कीर्तिमान गढ़ रहा SSF

पंजाब के विभिन्न हिस्सों में सड़कों पर तैनात सड़क सुरक्षा बल (SSF) के जवान लगातार मार्ग दुर्घटना में घायल होने वाले यात्रियों को मदद देने का काम कर रहे हैं। इससे सड़क पर घटना का शिकार होने वाले लोगों की बहुमूल्य जिंदगियाँ बचा रही हैं।

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान द्वारा साझा किए गए आंकड़ों के अनुसार सड़क सुरक्षा बल (SSF) के शुरू होने के बाद 4 मई 2024 तक बठिंडा में कुल 152 सड़क हादसे हुए हैं। जिसमें एसएसएफ की ओर से 135 घायलों को फस्ट एड तो वहीं 139 घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं हादसे में 16 लोगों की मौत भी हुई है।

इसके अलावा सड़क सुरक्षा बल ने मानसा, मोगा, पठानकोट, तरनतारन, कपूरथला, संगरूर, अमृतसर, लुधियाना, पटियाला व अन्य शहरों में भी सड़क हादसों में घायल होने वाले लोगों की जिंदगियाँ बचाई हैं। हम यहां सीएम मान द्वारा साझा किए गए आंकड़ों को संलग्न कर रहे हैं जिससे कि आपको समझने में आसानी हो सके।

CM Mann भी हुए कर्मचारियों के मुरीद

पंजाब के विभिन्न हिस्सों में सड़क सुरक्षा मामले में नित नए कीर्तिमान स्थापित कर रही सड़क सुरक्षा बल (SSF) की खूब सराहना हो रही है। सीएम मान भी इस कड़ी में विभाग द्वारा किए जा रहे कार्य को लेकर कर्मचारियों के मुरीद हो गए और उन्हें बधाई संदेश भेजा है।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories