Home देश & राज्य पंजाब Punjab Police: स्लोगन लिखकर पंजाब पुलिस ने ओस्कर अवॉर्ड्स विनर्स को किया...

Punjab Police: स्लोगन लिखकर पंजाब पुलिस ने ओस्कर अवॉर्ड्स विनर्स को किया विश, ट्विटर पर लोगों को कुछ यूं किया जागरूक

0
Punjab Police

Punjab Police: आज के समय में सोशल मीडिया पर हर तरफ ऑस्कर अवॉर्ड्स की ही चर्चा हो रही है। ऑस्कर अवॉर्ड्स में द एलिफेंट व्हिस्पर्ड और नाटू-नाटू गाने को ऑस्कर अवॉर्ड से नवाजा गया है। इस अवॉर्ड के कारण लोगों में काफी हर्षोल्लास देखने को मिल रहा है और हर तरफ से लोग अलग-अलग अंदाज में बधाइयां दे रहे हैं। अब पंजाब पुलिस नें कुछ अनोखे अंदाज में अवॉर्ड विनर्स को विश किया है। उन्होंने ट्विटर पर लोगों को जागरूक करने के लिए ट्वीट कर विश किया है। आइए जानते हैं कि पंजाब पुलिस ने ट्वीट कर क्या लिखा है?

“से नो टू फेक फॉरवर्ड”

उन्होंने नाटू-नाटू गाने के ऊपर एक स्लोगन बनाया। उन्होंने लिखा “से ना टू फेक फॉरवर्ड”  किसी भी खबर को सोशल मीडिया पर या अपने दोस्तों के साथ शेयर करने से पहले उसे अच्छी तरह से जांच लें। उन्होंने नाटू सॉन्ग का एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि टीम आरआरआर को ऑस्कर अवॉर्ड जीतने के लिए बधाई।

ये भी पढ़ें: Punjab Police अब शादियों में बजाएगी बैंड, बुकिंग के लिए चुकानी होगी इतनी कीमत

वसूली वोले फोन कॉल को रिसीव करना घर में हाथी बुलाने जैसा

इसके अलावा उन्होंने ऑस्कर विजेता शॉर्ट डॉक्युमेंट्री फिल्म द एलिफेंट व्हिस्पर्ड की जीत के लिए बधाई देते हुए लिखा कि वसूली वोले फोन कॉल को रिसीव करना घर में हाथी बुलाने जैसा है। यह लिखकर पंजाब पुलिस ने लोगों से अपील की कि ऐसी कोई कॉल आए तो एक दूसरे को बताने की जगह पुलिस को 112 पर कॉल करके तुरंत बताएं या नजदीकी पुलिस स्टेशन में संपर्क कर इसकी शिकायत करें।

ऑस्कर विजेता सॉन्ग और शॉर्ट डॉक्युमेंट्री फिल्म की जमकर प्रशंसा कर रहे लोग

भारत की तरफ से इस बार दो ऑस्कर अवॉर्ड्स जीते गए हैं। इनमें एक नाटू-नाटू सॉन्ग है तो दूसरी एक शॉर्ट डॉक्युमेंट्री फिल्म द व्हिस्पर्ड एलिफेंट। इन दोनों की वीडियोज और पोस्टर्स सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। इतना ही नहीं नाटू-नाटू गाने पर लोग सोशल मीडिया पर जमकर थिरक रहे हैं और इन दोनों को ऑस्कर अवॉर्ड जीतने की बधाईयां दे रहे हैं।

Also Read: Viral Video: Rohit Sharma ने बीच मैदान Ishan Kishan को दिखाया थप्पड़, जानें क्यों

Exit mobile version