रविवार, जून 2, 2024
होमख़ास खबरेंRahul Gandhi Ravan Poster: BJP ने शुरू किया पोस्टर वॉर, राहुल गांधी...

Rahul Gandhi Ravan Poster: BJP ने शुरू किया पोस्टर वॉर, राहुल गांधी पर साधा निशाना, नए जमाने का रावण बताया

Date:

Related stories

OLA Electric Scooter ने रचा इतिहास, सबको पछाड़ कायम की बादशाहत

OLA Electric Scooter : देश में सबसे ज्यादा इलेक्ट्रिक...

Rahul Gandhi Ravan Poster: अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले राजनीतिक दलों में आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। सभी दल खुद को एक दूसरे से बेहतर दिखने में जुटे हुए हैं। इसी कड़ी में अब BJP ने पोस्टर वॉर छेड़ दिया है। जिसके जरिए BJP ने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है। BJP ने मुख्य तौर पर राहुल गांधी को अपने निशाने पर लिया है। BJP ने एक पोस्टर जारी किया है, जिसमें कांग्रेस नेता राहुल गांधी को “रावण” बताया गया है।

राहुल गांधी को नए युग का रावण बताया

बीजेपी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ‘एक्स’ (पूर्व में ट्वीटर) पर एक पोस्ट शेयर की है। पोस्टर में राहुल को नए युग का रावण बताया गया है। BJP ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “नये जमाने का रावण यहां है। वह दुष्ट है, धर्म विरोधी और राम विरोधी भी। उनका लक्ष्य भारत को नष्ट करना है। इसके अलावा BJP ने आम आदमी पार्टी को लेकर भी एक पोस्टर जारी किया है। जिसमें AAP नेता मनीष सिसोदिया और संजय सिंह को जेल की सलाखों के पीछे दिखाया गया है।

बता दें कि बीजेपी इन दिनों ‘INDIA Alliance’ को सियासी तौर पर घेरने में जुटी हुई है। BJP के तमाम नेता और प्रवक्ता विपक्ष के नेताओं पर तीखे हमले कर रहे हैं। BJP परिवारवाद, भाई-भतीजावाद और भ्रष्टाचार के मामलों को लेकर विपक्ष पर निशाना साधा जा रहा है।

BJP ने जारी किया ‘घमंडिया फाइल्स’ का एपिसोड

BJP ने विपक्षी गठबंधन को लेकर ‘घमंडिया फाइल्स’ नाम से एक सीरीज भी चला रखी है। BJP ने इस सीरीज का चौथा एपिसोड सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से जारी किया है। ‘एक्स’ पर सीरीज का चौथा एपिसोड शेयर करते हुए BJP ने लिखा, “TMC के शासन में बंगाल में चुनाव जीतने के लिए कैसे उड़ाई जाती है लोकतंत्र की धज्जियां। मारपीट, हत्या और बलात्कार से गांव-गांव तक फैला है ममता बनर्जी के कार्यकर्ताओं का खौफ।”

बीजेपी ने 3 मिनट 50 सेकंड के इस वीडियो के जरिए पश्चिम बंगाल की मौजूदा स्थिति के बारे में बताते हुए ममता बनर्जी और TMC पर निशाना साधा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें