बुधवार, मई 15, 2024
होमदेश & राज्यRajasthan Election 2023: राजस्थान में विधानसभा सीटों पर मतदान हुआ शुरू, दांव...

Rajasthan Election 2023: राजस्थान में विधानसभा सीटों पर मतदान हुआ शुरू, दांव पर कई दिग्गज नेताओं की शाख

Date:

Related stories

Rajasthan Election 2023: राजस्थान में आज विधानसभा की 199 सीटों पर वोटिंग शुरू हो गई है। इस बार इस चुनाव में जीत पाने के लिए सभी राजनीतिक दल एक एड़ी चोटी कर जोर लगा रहे हैं। बता दें कि राज्य में हो रहे, इस बार विधानसभा चुनाव में सीधी टक्कर भाजपा और कांग्रेस के बीच नजर आ रही है।

राजस्थान में शुरू हुआ मतदान

राजस्थान में हो रहे विधानसभा चुनाव के लिए बीते कई दिनों से सभी राजनीतिक दल काफी ज्यादा एक्टिव हो गए थे। सभी अपने-अपने वादे लेकर जनता के बीच पहुंचे और अपने पक्ष में वोट डालने की अपील की। अब जनता ने किसकी बात मानी है और किसकी नहीं, यह तो परिणाम आने के बाद ही पता लगेगा।

बता दें कि मतदान से पहले जानकारी के लिए बताते हैं कि मतदान से पहले कम अशोक गहलोत ने कहा कि हमारी सरकार ने जनता को जो गारंटियां दी है और जो विकास किया है। पिछले 5 सालों में, जनता उसको देखते हुए हमारी सरकार को दोबारा चुनेगी।

सचिन पायलट बोले- छोड़िए किस ने क्या कहा? सब मिलकर सरकार बनाएं


वहीं चुनाव की लहर में कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने सभी से लोगों से अपील की। उन्होंने कहा, छोड़िए कि किसने क्या कहा, आइये सब लोग मिलकर सरकार बनाते हैं। हम लोग यहां पर रिवाज बदलने आए हैं। जो जनता का निर्णय होता है वो सबसे संजीदा होता है। मुझे भरोसा है कि जनता पिछले 5 साल में हमारे काम को देखेगी और हमको जिताएगी।

पीएम मोदी ने की अपील

राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए आज वोटिंग हो रही है। इस बीच पीएम मोदी ने जनता से अपील की है। उन्होंने कहा कि सभी मतदाताओं से मेरा निवेदन है,कि वे अधिक से अधिक संख्या में अपने मताधिकार का प्रयोग कर वोटिंग का नया रिकॉर्ड बनाएं। इस अवसर पर पहली बार वोट देने जा रहे राज्य के सभी युवा साथियों को मेरी ढेरों शुभकामनाएं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories