शुक्रवार, मई 3, 2024
होमख़ास खबरेंRajasthan News: चुनाव नजदीक आते ही नेता जी का नया हथकंडा, सड़क...

Rajasthan News: चुनाव नजदीक आते ही नेता जी का नया हथकंडा, सड़क पर ही करने लगे जनता के जूते की पॉलिस, वीडियो देखें

Date:

Related stories

Rajasthan News: राजस्थान में साल के अंत में विधानसभा के चुनाव होने हैं। ऐसे में यहां चुनावी सरगर्मी अपने चरम पर है। बीते कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यहां चित्तौड़गढ़ का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने मंच के माध्यम से लोगों को संबोधित किया। दरअसल बड़े नेताओं का यहां आना लाजमी भी है। राजस्थान कांग्रेस सरकार एक तरफ कल्याणकारी योजनाएं लाकर जनता के समक्ष पेश कर रही है, तो वहीं भाजपा केंद्र की तरफ से दी जा रही सहायता को भी गिना रही है।

ऐसे में देखा जाए तो सभी पार्टियों के नेता अब एक्टिव मोड में नजर आ रहे हैं। वह अब लोगों (जनता) के बीच अब जा रहे हैं। इधर लोगों को खुश करने वाली एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें साफ दिख रहा है, कि एक नेता जनता के जूते को पॉलिस कर रहे हैं। ऐसे में यह जानना बहुत अहम हो जाता है, कि वीडियो में दिख रहे नेता कौन है? 

निर्दलीय विधायक ने किया जनता के जूते को पॉलिस

जूते पॉलिस करने वाला मामला राजस्थान के दौसा का है। यहां निर्दलीय विधायक ओम प्रकाश हुडला ने सोमवार को दौसा स्थित मार्केट में लोगों से मिलने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने सड़क की पटरी (दुकान) पर लोगों के जूते पॉलिस किए। इस संदर्भ में सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक्स (ट्विटर) पर ANI न्यूज़ एजेंसी की तरफ से वीडियो भी शेयर किया गया है, जिसे आपको जरूर देखना चाहिए। 

सोशल मीडिया पर नेता जी का वीडियो हुआ वायरल   

वीडियो ANI न्यूज़ एजेंसी ने सोशल मीडिया एक्स (ट्विटर) पर शेयर किया है।  इसमें निर्दलीय विधायक ओम प्रकाश हुडला अपने कई समर्थकों के साथ दिखाई दे रहे हैं। कुछ लोग उन्हें फूल माला पहना रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग नारे लगा रहे हैं। इसके बाद  विधायक ओम प्रकाश हुडला एक बुजुर्ग को अपने पास बैठाकर उनके जूते पॉलिस करते नजर आ रहे हैं। इस मामले पर मीडियाकर्मियों से बात करते हुए उन्होंने कहा- “ऐसा नहीं है, कि यह काम मैं पहली बार कर रहा हूँ। इससे पहले भी मैंने कई बार जनता के जूते पॉलिस किया हूँ।”  

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें