बुधवार, मई 29, 2024
होमदेश & राज्यRajasthan News: शादी में आकर अपनी 3 साल की बच्ची को गाड़ी...

Rajasthan News: शादी में आकर अपनी 3 साल की बच्ची को गाड़ी में ही भूल गए पैरेंट्स, दम घुटने से हुई दर्दनाक मौत

Date:

Related stories

Kota News: Allen Tallentex परीक्षा के लिए जारी हुआ शेड्यूल, 2.5 करोड़ का कैश प्राइज जीतने का मौका; जानें डिटेल

Kota News: राजस्थान के कोटा शहर में स्थित प्रतिष्ठित कोचिंग शिक्षण संस्थान एलन की ओर से आयोजित किए जाने वाले टैलेंटेक्स परीक्षा का शेड्यूल जारी कर दिया गया है।

Rajasthan News: राजस्थान के कोटा से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है जो किसी को भी झकझोर कर रख देने के लिए काफी है। यहां एक माता-पिता अपनी दो बेटियों के साथ शादी में शिरकत करने के लिए पहुंचे लेकिन उन्हें पता नहीं था कि किस्मत को शायद कुछ और मंजूर है औरउनके घर से अगले दिन जनाजा निकलने वाला है। इस खबर को जानने के बाद हर कोई हैरान रह गया। दरअसल 3 साल की मासूम बच्ची का कार में दम घुटने से मौत ने लोगों को हैरान कर दिया है। माता-पिता की गैर जिम्मेदार हरकत की वजह से एक मासूम ने अपनी जान गंवा दी। आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरा माजरा।

शादी में शिरकत करने के लिए पहुंचे थे पेरेंट्स

मिली जानकारी के मुताबिक विज्ञान नगर निवासी प्रदीप नागर अपनी पत्नी और दोनों बच्चियों के साथ खतौली थाना इलाके के जोरावरपुरा गांव में शादी में शिरकत करने के लिए पहुंचे थे। लेकिन इस दौरान अपने लापरवाही की वजह से अपनी बच्ची को नहीं बचा सके। कहा जा रहा है कि जब माता-पिता शादी में पहुंचे तो मां अपनी बड़ी बेटी को लेकर कार से निकल गई और छोटी बेटी सोई हुई थी। पिता को यह लगा कि शायद छोटी बेटी भी अपनी मां के साथ चली गई है।

अस्पताल जाने से पहले हुई मासूम की मौत

करीब 2 घंटे के बाद जब गोर्विका को ढूंढा गया तो वह गायब थी जिसके बाद उसकी खोजबीन शुरू हुई। माता-पिता पहुंच गए पार्किंग एरिया में जहां गर्वी बेहोश पड़ी हुई नजर आई। आनन फ़ानन में उसे अस्पताल तो ले जाया गया लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। माता-पिता अपनी बेटी की जान बचाने में नाकामयाब रहे। पेरेंट्स इस मामले में पुलिस की कोई कार्यवाही से भी इंकार कर गए।

कार में बंद रहने की वजह से दम घुटने से हुई मौत

डॉक्टर के मुताबिक गर्वी की मौत कार में बंद रहने की वजह से दम घुटने से हुई। वह अपने आप को बचा नहीं सकी। वहीं कहा यह भी जा रहा है कि कार से शायद वह चिल्लाई भी हो लेकिन फंक्शन में बज रहे डीजे की वजह से शोर किसी को भी सुनाई नहीं दी और कोई भी उसकी जान नहीं बचा सका। यह घटना उन हर माता-पिता के लिए संदेश है जो अपने बच्चों की देखभाल करने में जरा भी कसर छोड़ते।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories