शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होमख़ास खबरेंRajasthan Vidhansabha Chunav: INC के वीडियो को देख पायलट गुट में मच...

Rajasthan Vidhansabha Chunav: INC के वीडियो को देख पायलट गुट में मच सकती है खलबली, CM फेस को लेकर कांग्रेस का बड़ा खुलासा

Date:

Related stories

Rajasthan Vidhansabha Chunav:  साल के अंत में राजस्थान का विधानसभा चुनाव होना है। जिसको लेकर पार्टियों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। सत्ता में बैठी कांग्रेस एक फिर से सत्ता में आने के लिए सभी तरह के प्रयास कर रही है। वहीं आम आदमी पार्टी और एआईएमआईएम ने भी यहां पर अपने उम्मीदवार उतारने की घोषणा का दी है। बीजेपी की तरफ से भी जगह – जगह नुकड़ सभाओं के द्वारा यहां की जनता को लुभाने की कोशिश की जा रही हैं। वहीं कांग्रेस की तरफ से शुक्रवार को एक बड़ी घोषणा की गई है।

कांग्रेस ने घोषणा करते हुए कहा है कि 2023 में होने जा रहे इस विधानसभा चुनाव के लिए सीएम गहलोत ही मुख्यमंत्री के उम्मीदवार होंगे। यानि अब यह कहा जा सकता है कि कांग्रेस एक बार फिर गहलोत के चेहरे पर ही चुनाव लड़ने को तैयार है। यह जानकारी शुक्रवार को आईएनसी के द्वारा इंस्टाग्राम पर एक वीडियो को जारी कर दिया गया है।

वीडियो जारी कर आईएनसी ने दिए संकेत

शुक्रवार को कांग्रेस की तरफ से एक वीडियो जारी किया गया। इस वीडियो में सीएम गहलोत को इस तरह से दिखाया गया है जैसे 2023 के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार वही हो। वहीं इस वीडियो के जारी होने के बाद अंत में ये लिखा हुआ है ” नई चुनौतियों के लिए तैयार 2023-2028 गहलोत फिर से।” वहीं इस वीडियो के जारी होने के बाद कांग्रेस में ही फुट पड़ती हुई दिखाई दे रही है। अगर जारी किया गया वीडियो सत्य है तो विधायक सचिन पायलट को अभी कुछ और समय तक सीएम बनने के लिए इंतजार करना पड़ सकता है।

 वीडियो में दिखाया गया है कांग्रेस सरकार के द्वारा किए हुए काम

आईएनसी के द्वारा जारी इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे माफिया पेपर को लीक करवाते हैं, वहीं गहलोत सरकार उन्हें पकड़ने के लिए भी कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती। इसके अलावा इस वीडियो में महिलाओं को भी लुभाने की खूब कोशिश की गई हैं। कांग्रेस के द्वारा जारी किए गए इस वीडियो में महिलाओं के लिए बस का किराया आधा करने की बात कही गई। वहीं लड़कियों के लिए 30000 से भी ज्यादा स्कूटी वितरण की बात इस वीडियो में किया गया है।

ये भी पढ़ें: Success Story: मशरूम की खेती कर आप भी लाखों कमा सकते हैं, पढ़िए सुषमा गुप्ता की कहानी

बीजेपी ने भी वीडियो जारी कर खास अंदाज में दिया जवाब

कांग्रेस के द्वारा जारी किए गए इस वीडियो को लेकर बीजेपी का कहना है कि सरकार ने केवल छलावा करने के लिए ये वीडियो जारी किया है। पिछले पांच सालों में जिस सरकार ने काम नहीं किया वह आने वाले समय में क्या काम करेगी। वहीं इसके जवाब में बीजेपी ने भी वीडियो जारी किया है। बीजेपी की तरफ से कांग्रेस को 2023 के चुनाव में गेम ओवर बताया गया है। बीजेपी के द्वारा जारी किए गए इस वीडियो के अंत में लिखा है कि ” गहलोत का राजस्थान के विधानसभा चुनाव में जनता करगी अब गेम ओवर। वहीं बीजेपी के द्वारा जारी किया गया ये वीडियो गहलोत सरकार को कई मुद्दों पर घेरते हुए दिखाया गया है।”

ये भी पढ़ें: Fish Farming: खेती छोड़ शुरू किया मछली पालन, हर साल लाखों की कमाई…पढ़ें Success Story

 

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories