Home देश & राज्य Rajasthan News: राजस्थान कांग्रेस में विवाद सुलझाने पहुंचे केसी वेणुगोपाल, गहलोत-पायलट से...

Rajasthan News: राजस्थान कांग्रेस में विवाद सुलझाने पहुंचे केसी वेणुगोपाल, गहलोत-पायलट से की मुलाकात

0
Rajasthan News
Rajasthan News

Rajasthan News: राजस्थान कांग्रेस में जारी घमासान के बीच कांग्रेस संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल गुरुवार (22 जून) देर रात जयपुर पहुंचे। जहां उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात की। इस दौरान काफी देर तक दोनों नेताओं में बातचीत हुई। बताया जा रहा है कि अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच चल रहे विवाद को सुलझाने को लेकर ये बातचीत हुई है। पार्टी सूत्रों का कहना है कि पार्टी किसी भी सूरत में पायलट को छोड़ना नहीं चाहती। इसलिए पार्टी दोनों के बीच विवाद सुलझाने की पूरी कोशिश कर रही है।

पायलट के बाद गहलोत से मिले केसी वेणुगोपाल

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बीते दिनों केसी वेणुगोपाल ने दिल्ली में सचिन पायलट से काफी देर तक चर्चा की थी। उस दौरान भी विवाद सुलझाने को लेकर चर्चा हुई थी। इसके बाद केसी वेणुगोपाल गुरुवार को जयपुर पहुंचे, जहां उन्होंने गहलोत से मुलाकात की। हालांकि, आधिकारिक रूप से यह कहा गया है कि केसी वेणुगोपाल पीडबल्यूडी मंत्री भजन लाल जाटव की बेटी की शादी में शामिल होने जयपुर पहुंचे थे। लेकिन, इस तरह दोनों नेताओं की मुलाकात कई संकेत देती है।

सभी को एकजुट करने में जुटी कांग्रेस

बता दें कि अगले साल राजस्थान में चुनाव होने हैं। ऐसे में कांग्रेस चाहती है कि राजस्थान में पार्टी मजबूत रहे और BJP को इसका फायदा न मिले। पार्टी अपने दो बड़े सिपाहियों को एकजुट करने में जुटी हुई है। जिसके चलते इन दिनों दोनों नेताओं से बातचीत भी हो रही है। पार्टी सूत्रों का कहना है, सरकार में अवसर नहीं दिए जाने को लेकर सचिन पायलट इन दिनों नाराज चल रहे हैं। ऐसे में चुनाव से पहले पार्टी उन्हें मनाने की पुरी कोशिश कर रही है।

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: राहुल गांधी पर बड़ी बात बोल गए ये कांग्रेस नेता, कहा- मौका था, पर उन्होंने गंवा दिया

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version