Home देश & राज्य राजस्थान MS Dhoni ने जोधपुर एयरपोर्ट पर 10 मिनट तक किया इंतजार, सेना...

MS Dhoni ने जोधपुर एयरपोर्ट पर 10 मिनट तक किया इंतजार, सेना के कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा

0

Dhoni in Jodhpur: विश्व विजेता भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और लेफ्टिनेंट कर्नल एम एस धोनी कल इंडिगो की एक फ्लाइट से अचानक जोधपुर पहुंच गए। सेना के एक कार्यक्रम में शामिल होने आए धोनी एयरपोर्ट पर करीब 10 मिनट खड़े रहे। इसके बाद रिसीव करने आए सेना की एक टीम के साथ होटल निकल गए। मास्क लगा होने के कारण आस-पास खड़े लोगों को धोनी के होने का पता ही नहीं चल सका।

जानें क्या है पूरा मामला

बता दें भारतीय क्रिकेट टीम के विश्वकप विजेता पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी कल मंगलवार को अचानक जोधपुर पहुंच गए। जोधपुर एयरपोर्ट के बाहर स्पॉट हुए धोनी इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट से पहुंचे थे। वो यहां सेना के एक जरूरी कार्यक्रम में शामिल होने आए हैं। पूर्व कप्तान धोनी जब यहां पहुंचे तो एक आम आदमी की तरह ही पीठ पर बैग लटकाए एयरपोर्ट पर बाहर खड़े होकर सेना की गाड़ी का इंतजार कर रहे थे। लेकिन मास्क लगाए होने के कारण धोनी को आस-पास खड़े लोग नहीं पहचान सके। दरअसल एयरपोर्ट पर उन्हें रिसीव करने सेना की जो टीम आनी थी। उसे वहां पहुंचने में करीब 10 मिनट की देरी हो गई थी। इसके बाद जब सेना की गाड़ी जब उन्हें लेने पहुंची, तब कहीं अपने बीच खड़े धोनी को पाकर लोग हैरान रह गए।

ये भी पढ़ें:CM Gehlot ने फिर साधा शेखावत पर निशाना, बोले- पेशी के लिए तैयार, लेकिन पैसे तो लौटाने पड़ेंगे

धोनी सेना के टेरिटोरियल अधिकारी

विश्वविजेता पूर्व कप्तान एम एस धोनी भारतीय टेरिटोरियल आर्मी के अधिकारी हैं। उन्हें 2011 में भारतीय सेना ने इंडियन टेरिटोरियल आर्मी में लेफ्टिनेंट कर्नल पद की मानक रैंक से पदस्थ किया था। इसके बाद धोनी ने धोनी ने बेस्टइंडीज दौरे पर न जाकर आगरा में एयरविंग यूनिट में पैराकमांडो के तौर पर ट्रेनिंग को सफलतापूर्वक पूरा किया था। इसीलिए पूर्व कप्तान को पैराकमांडो बटालियन में 15 दिन ड्यूटी दी गई थी। जिसमें 15 अगस्त को अपनी पोस्टिंग यूनिट के साथ सेलिब्रेट किया था।

पहचानते ही सेल्फी के लिए उमड़े लोग

बता दें मास्क लगाए होने के कारण जोधपुर एयरपोर्ट पर खड़े धोनी को आस-पास खड़े लोग नहीं पहचान सके। लेकिन जैसे ही सेना की गाड़ी उन्हें लेने पहुंची तब कहीं लोग अपने बीच खड़े धोनी को पाकर हैरान रह गए। इसके बाद प्रशंसकों की भीड़ उनके साथ एक सेल्फी के लिए उमड़ पड़े। धोनी थोड़ी ही देर में वहां से सेना की गाड़ी में बैठकर अपने होटल निकल गए।

ये भी पढ़ें: SCO Meeting में कश्मीर को पाकिस्तान ने बताया अपने देश का हिस्सा, भारत बोला- दूर रहे

Exit mobile version