शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होमदेश & राज्यMurder in Jodhpur: राजस्थान में हिस्ट्रीशीटर की पीट-पीटकर हत्या, इस हाल में...

Murder in Jodhpur: राजस्थान में हिस्ट्रीशीटर की पीट-पीटकर हत्या, इस हाल में मिला शव

Date:

Related stories

Murder in Jodhpur: राजस्थान के जोधपुर में शनिवार देर रात एक हिस्ट्रीशीटर की पीट-पीटकर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। सूत्रों की मानें तो जिले के राजीव गांधी नगर थाना क्षेत्र में हमलावरों ने हिस्ट्रीशीटर पर कुल्हाड़ी, लाठी और लोहे के रॉड से वार किया। पुलिस को हिस्ट्रीशीटर का शव क्षत-विक्षत हाल में मिला।

बदला लेने के लिए की हत्या

स्थानीय लोगों ने शनिवार देर रात ही पुलिस को घटना की सूचना दी। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। सूत्रों की मानें तो हिस्ट्रीशीटर रमेश उर्फ महाकाल की हत्या (Murder in Jodhpur) कर दी गई है। मृतक एक हत्या के मामले में आरोपी था। पुलिस की मानें तो हिस्ट्रीशीटर की हत्या बदला लेने की कार्रवाई है। वहीं, पुलिस को मामले में एक सीसीटीवी फुटेज भी मिला है, जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें: Rajasthan: पति ने पत्नी के सिर पर सिलेंडर मारकर उतारा मौत के घाट, वजह हैरान कर देगी

‘महाकाल’ की मौके पर मौत (Murder in Jodhpur)

राजीव गांधी नगर थाना अधिकारी अनिल यादव के मुताबिक शनिवार देर रात न्यू मुंबई कॉलोनी के पास हिस्ट्रीशीटर महाकाल को कुछ लोगों ने बाहर बुलाया। इसके बाद उस पर लाठी-डंडों, कुल्हाड़ी और लोहे के रॉड से हमला कर दिया गया। हमला के बाद मौके पर ही उसकी मौत हो गई। पुलिस को हत्या के बाद का एक सीसीटीवी फुटेज मिला है।

पुलिस कर रही मामले की जांच

अनिल यादव की मानें तो रात करीब 12 बजे जब हत्यारे घटनास्थल से भाग रहे थे तो एक सीसीटीवी में वे कैद हो गए। पुलिस इस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार्रवाई कर रही है। थाना अधिकारी ने बताया कि कुछ दिनों पहले ही महाकाल को हत्या की धमकी दी गई थी। पुलिस ने कई आरोपियों की पहचान कर ली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Latest stories