गुरूवार, मई 9, 2024
होमदेश & राज्यRajasthan News: दिवाली के दिन राजस्थान में हुआ सड़क हादसा, एक ही...

Rajasthan News: दिवाली के दिन राजस्थान में हुआ सड़क हादसा, एक ही परिवार के कई लोगों की हुई मौत

Date:

Related stories

Rajasthan News: जहां एक तरफ पूरा देश दिवाली की खुशियों में लीन है, हर कोई त्यौहार को पूरे हर्षोल्लाह से मना रहा है। तो वहीं राजस्थान के बूंदी जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार एक कार में सवार लोगों की ट्रक से टकराकर जान चली गई।

मौके पर हुई लोगों की मौत

जानकारी के लिए बता दें कि बूंदी जिले में आज सुबह नेशनल हाईवे पर कार ने एक ट्रक को जोरदार टक्कर मार दी। जिसकी वजह से कार में सवार मध्य प्रदेश के परिवार के चार सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू की।

पुलिस की तरफ से मिली जानकारी के अनुसार मृतकों की पहचान मध्य प्रदेश के आगर मालवा जिले से हुई है। वहां के एक नजदीकी गांव में ये सभी लोग रहते थे। पुलिस की तरफ से बताया गया कि मरने वालों में तीन पुरुष और एक महिला शामिल है। हिंडोली पुलिस थाना के अधिकारी ने बताया कि हादसा देर रात करीब 12.30 बजे हुआ, जब चार लोगों को ले जा रही एसयूवी ने हिंडोली शहर के पास एक ट्रक को पीछे से टक्कर मार दिया ।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

अधिकारी ने आगे बताया कि कार काफी तेज रफ्तार में थी और ऐसा लगता है कि आगे चल रहे ट्रक ने अचानक ब्रेक लगा दिया , जिससे वह उससे टकरा गई। उन्होंने बताया कि तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया ।

अधिकारी ने आगे बताया कि, ट्रक चालक वाहन छो ड़कर मौके से फरार हो गया और उसे पकड़ने के प्रयास जारी हैं। उन्होंने कहा कि चारों शव फिलहाल मुर्दा घर में रखवाया गया है। और उनके परिजनों के आने के बाद दिन में उनका पोस्टमार्टमर्ट किया जाएगा ।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories