Home पॉलिटिक्स Rajasthan Politics: पदभार संभालने के बाद बोले सीपी जोशी- ‘नहीं लगाएं मेरे...

Rajasthan Politics: पदभार संभालने के बाद बोले सीपी जोशी- ‘नहीं लगाएं मेरे नाम की होर्डिंग्स’

0

Rajasthan Politics: राजस्थान बीजेपी को कल नया अध्यक्ष मिल गया। वरिष्ठ नेता सीपी जोशी ने वैदिक मंत्रोच्चार के साथ प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष का अपना पदभार संभाल लिया। इसके बाद मंच से उपस्थित पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि अगर आप मेरा जीना देखना चाहते हैं तो मुझे आपको आज एक सौगंध दिलानी है कि मेरा नारा आज के बाद मत लगाना। मैं भी आप सभी की तरह एक आम कार्यकर्ता हूं। आप सभी से अनुरोध करता हूं कि राजस्थान में कहीं भी मेरे फोटो होर्डिंग-बैनर नहीं लगाएंगे। बल्कि उनकी जगह पीएम की जनकल्याण की योजनाओं को जनता तक पहुंचाएंगे। इसके बाद उन्होंने मोती डूंगरी और गोविंददेव जी जाकर दर्शनकर आशीर्वाद लिया।

जानें नए प्रदेश अध्यक्ष जोशी क्या बोले

नए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का पदभार संभालने के बाद मंच से संबोधन के दौरान उपस्थित पदाधिकारियों तथा कार्यकर्ताओं से सबसे पहले अपील करते हुए कहा कि आप मेरे नाम के नारे नहीं लगाएंगे। मैं आप ही की तरह एक सामान्य कार्यकर्ता हूं। पार्टी को किसी न किसी को अध्यक्ष तो बनाना था, इसलिए ये भूमिका मुझे सौंप दी।। हम सभी कदम से कदम मिलाकर काम करेंगे। हमें मिलकर कांग्रेस के भ्रष्ट शासन को जड़ से इस विधानसभा चुनाव में उखाड़ फेंकना है।

सतीश पूनिया ने किया संबोधन

सीपी जोशी के नए प्रदेश अध्यक्ष का पदभार संभालने के अवसर पर पूर्व अध्यक्ष सतीश पूनिया ने संबोधित करते हुए सबसे पहले मंच से नीचे बैठे कार्यकर्ताओं का सिर झुकाकर घुटनों के बल नमन किया। कहा कि पार्टी ने मुझ जैसे छोटे गांव के किसान परिवार से आए कार्यकर्ता को संगठन में प्रदेश अध्यक्ष बनने का अवसर दिया। इसके लिए पीएम मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी का आभारी हूं। उन्होंने कहा कि जोशी जी का सौभाग्य देखिए कि नवरात्र के शुभ अवसर पर उनको प्रदेश अध्यक्ष बनने का अवसर मिला। जबकि मैंने जब पदभार ग्रहण किया था,तब श्राद्ध चल रहे थे।

Exit mobile version