शुक्रवार, मई 3, 2024
होमदेश & राज्यRajdeep Roy MP: असम में भाजपा सांसद के घर मिला 10 वर्षीय...

Rajdeep Roy MP: असम में भाजपा सांसद के घर मिला 10 वर्षीय बच्चे का शव, प्रशासन की जांच जारी

Date:

Related stories

Himanta Biswa Sarma: गौरव गोगोई के गंभीर आरोपों पर असम CM बोले- ‘मेरी पत्नी व उनकी कंपनी ने किसी तरह की फाइनेंसियल सब्सिडी नहीं...

Himanta Biswa Sarma: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा ने गौरव गोगोई के आरोपों पर अपना बयान जारी किया है। हिमंत बिस्व सरमा ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल से लिखा है कि "मैं यह साफ कर देना चाहता हूं कि न तो मेरी पत्नी और न ही उनकी कंपनी ने भारत सरकार से किसी भी तरह की फाइनेंसियल सब्सिडी ली है।"

Assam 10TH Board: असम सरकार को 10वीं बोर्ड क्यों करना पड़ा खत्म? छात्रों पर ये पड़ेगा असर

Assam 10TH Board: असम सरकार ने कक्षा दसवीं की बोर्ड परीक्षा को अगले साल से बंद कर दिया है अब 10वीं की परीक्षा स्कूल स्तर पर ली जाएगी।

Assam 12th Result 2023: असम बोर्ड ने जारी किए 12वीं के नतीजे, यहां पर देखें सारे टॉपर्स की लिस्ट

Assam 12th Result 2023: असम बोर्ड ने कक्षा 12वीं के परिणाम अपनी ऑफिशियल साइट पर अपलोड कर दिए है। छात्र आधिकारिक साइट पर जाकर परिणाम चेक कर सकते हैं।

Rajdeep Roy MP: देश के उत्तर पूर्वी राज्य असम के सिलचर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा सांसद राजदीप रॉय के आवास पर एक 10 वर्षीय मासूम बच्चे के शव मिलने से खलबली बच गई है। सांसद का दावा है कि बच्चे ने पारिवारिक कलेश के कारण आत्महत्या की है। बता दें कि जिस बच्चे का शव बरामद हुआ है वो सांसद राजदीप रॉय के घर काम करने वाली सहायिका का बेटा है। हालाकि इस मामले को सिलचर पुलिस ने संज्ञान में लिया है और जांच में जुटी है।

जारी है बच्चे के शव का पोस्टमार्टम

समाचार एजेंसी द्वारा दी गई खबर की माने तो सिलचर पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सिलचर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (एसएमसीएच) भेज दिया है जहां उसका पोस्टमार्टम जारी है। एनआई ने बताया कि इस मामले में उन्होंने सिलचर के एडिशनल एसपी सुब्रत सेन से बात भी की है और उन्होंने बताया है कि 10 वर्षीय बच्चे के शव का पोस्टमार्टम जारी है।

भाजपा सांसद राजदीप रॉय ने कही ये बात

इस मामले में सिलचर से भाजपा सांसद राजदीप रॉय ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि एक 10 वर्षीय बच्चे ने मेरे निवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। हमने इस घटना के बाद से प्रशासन को सूचना दे दी थी। प्रशासन के आने के बाद से बंद कमरे के दरवाजे को तोड़ा गया। इसके बाद प्रशासन बच्चे को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज ले गई जहां डाक्टरों की टाम ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने यह भी बताया कि मैनें एसपी नुमल महत्ता को फोन कर इस मामले में जांच के लिए एसओपी का पालन करने निवेदन किया।

सांसद राजदीप रॉय के घर सहायिका है मृतक बच्चे की मां

खबरों की माने तो 10 वर्षीय मृतक मासूम की मां सांसद राजदीप रॉय के घर सहायिका के रुप में कार्य करती है। मृतक बच्चा अपनी मां और बड़ी बहन के साथ सांसद राजदीप रॉय के आवास पर ही रहता था। वहीं बच्चे के बारे में बताया जा रहा है कि वह कक्षा पांचवी का छात्र था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories