शुक्रवार, मई 10, 2024
होमदेश & राज्यRanchi News: लिफ्ट का बटन दबाते ही मौत के मुंह में पहुंचा...

Ranchi News: लिफ्ट का बटन दबाते ही मौत के मुंह में पहुंचा शख्स, जानें क्या है पूरी खबर

Date:

Related stories

Ranchi News: चुनावी मौसम के बीच एक्शन में ED! छापेमारी के दौरान जब्त किया 20 करोड़ से ज्यादा कैश; जानें पूरी खबर

Ranchi News: देश के विभिन्न हिस्सों में लोकसभा चुनाव को लेकर प्रचार-प्रसार का क्रम जारी है। इस दौरान सियासत से जुड़ी तमाम खबरों को लेकर खूब सुर्खियां भी बन रही हैं।

Hemant Soren: ED की छापेमारी के बीच Ranchi पहुंचे CM! MLAs के साथ बैठक कर ले सकते हैं अहम फैसला

Hemant Soren: देश में बीते दो-तीन दिनों से लगातार सियासी खींचतान जारी है। इस क्रम में प्रवर्तन निदेशालय (ED) की ओर से भी राजनेताओं पर शिकंजा कसा जा रहा है। इसमे झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) का नाम भी शामिल है जो कि अब तक लापता बताए जा रहे थे।

Hemant Soren पर ED ने कसा शिकंजा, अपने ही घर से लापता है झारखंड CM

Hemant Soren: भूमि घोटाले से जुड़े मनी लॉड्रिंग मामले में झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही है। जिसको लेकर प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने बड़ा कदम उठाया है।

Ranchi News: झारखंड के रांची से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। बता दें की लिफ्ट का इस्तेमाल करने वाले एक व्यक्ति की लिफ्ट की वजह से ही मौत हो गई। रांची के चुटिया थाना क्षेत्र के अनंतपुर स्थित समृद्धि एनक्लेव अपार्टमेंट में लगी लिफ्ट में यह भयानक हादसा हुआ है।

लिफ्ट में घुसते ही 40 फीट नीचे गिरा शख्स

बता दें कि व्यक्ति ने जब लिफ्ट का बटन दबाया तो लिफ्ट का गेट तो खुल गया। लेकिन लिफ्ट नहीं आई, जैसे ही जल्दबाजी में व्यक्ति ने लिफ्ट पर पर रखा। तो वह सीधे 40 फीट नीचे गिर गया। व्यक्ति का नाम शैलेंद्र श्रीवास्तव बताया जा रहा है। जिसकी उम्र 50 वर्ष के आसपास है। गंभीर रूप से घायल हुए शैलेंद्र को अस्पताल ले जाया गया। लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

इस पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। जिसमें सीसीटीवी के कैमरे में देखा जा सकता है, कि किस तरह से शैलेंद्र हादसे का शिकार हुए हैं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है, कि लिफ्ट के दरवाजे तो खुल गए। लेकिन लिफ्ट नहीं आई। जिसकी वजह से यह दर्दनाक हादसा हो गया।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

मिली जानकारी के अनुसार मृतक शैलेंद्र श्रीवास्तव उड़ीसा के एक निजी इंस्टिट्यूट में अध्यापक हैं। वह अपने बहनोई के निधन के बाद उनकी तेहरवी में शामिल होने के लिए रांची आए हुए थे। उनके बहनोई का फ्लैट बिल्डिंग के चौथा फ्लोर पर था। वह फ्लैट से नीचे आ रहे थे। इसी दौरान उन्होंने लिफ्ट का बटन दबाया, लिफ्ट का दरवाजा खुलते ही उन्होंने कुछ नोटिस नहीं किया और जल्दीबाजी में लिफ्ट में पर रख दिया।

आसपास के लोगों के अनुसार लिफ्ट ग्राउंड फ्लोर पर ही थी। इसी वजह से वह चौथी मंजिल से सीधा नीचे गिर गए और उनकी मौत हो गई। बिल्डिंग के लोगों ने बताया कि मेंटेंनेंस के अभाव में बिल्डिंग की लिफ्ट आए दिन खराब होती रहती थी। लेकिन, कोई सुनने वाला नहीं है। उन्होंने प्रबंधकों को इस घटना का जिम्मेदार बताया है। इस दर्दनाक हादसे की सूचना से पूरी बिल्डिंग में हड़कंप मच गया। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक शैलेंद्र कुमार श्रीवास्तव के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories