Home ख़ास खबरें RJD सुप्रीमो Lalu Prasad Yadav ने धूमधाम से मनाया अपना 76वां जन्मदिन,...

RJD सुप्रीमो Lalu Prasad Yadav ने धूमधाम से मनाया अपना 76वां जन्मदिन, पत्नी ने केक खिलाकर दी बधाइयां

0

Lalu Prasad Yadav: 11 जून को आरजेडी मुखिया लालू प्रसाद यादव अपना 76 वां जन्मदिन मना रहे हैं। अपने जन्मदिन के दिन लालू प्रसाद यादव अलग ही जोश में नजर आए। इस खास दिन को उन्होंने परिवार वालों के साथ सेलिब्रेट किया। इसी के साथ आपको बता दें कि, लालू प्रसाद यादव की बेटा तेजस्वी यादव और बेटी रोहिणी यादव ने रात को ही पिता के जन्मदिन के सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। इसी के साथ उन्होंने इस दौरान अपने पिता को जन्मदिन की बधाइयां भी दी।

घर के सदस्यों के साथ सेलिब्रेट किया जन्मदिन

लालू प्रसाद यादव की बेटा ने सोशल मीडिया पर ट्वीट जारी करते हुए अपने पिता को जन्मदिन की बधाईयां दी। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि, ” देश-विदेश में बिहार का नाम रोशन करने वाले, मजबूत शख्सियत एवं दृढ़ व्यक्तित्व के धनी, सामाजिक न्याय के प्रणेता लालू यादव को अवतरण दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं एवं बधाई। ” इसी के साथ उन्होंने कुछ तस्वीरें भी शेयर की है जिसमें घर के सदस्य लालू प्रसाद यादव का जन्मदिन सेलिब्रेट करते हुए नजर आ रहे हैं।

इसे भी पढ़ेंः Uttarakhand में बढ़ते Love Jihad के मामलों के बीच एक्शन में आया शासन और प्रशासन, उठाया बड़ा कदम

पत्नी राबड़ी देवी ने केक खिलाकर दी बधाइयां

वहीं उनकी बेटी रोहिणी ने भी एक ट्वीट जारी करते हुए लिखा कि, “पूरा देश दे रहा है आज उनको जन्मदिन की बधाई.आम लोगों के अधिकार के खातिर लड़ी है जिन्होंने लंबी लड़ाई. हैपी बर्थडे पापा आप को हमारी उम्र लग जाए।” इसी के साथ लालू प्रसाद यादव के जन्मदिन के मौके पर उनकी पत्नी राबड़ी देवी ने भी उनको केक खिलाकर जन्मदिन की बधाइयां दी। वहीं बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने ट्वीट कर उनको शुभकामनाएं दी। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि, ”श्री लालू प्रसाद यादव जी को जन्मदिन के अवसर पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं; आपके स्वस्थ एवं सुदीर्घ जीवन की कामना है।”

इसे भी पढ़ेंः Amarnath Yatra 2023 पर आतंकी हमले का खुफिया अलर्ट जारी, एजेंसियों ने ISI के इस प्लान को किया डिकोड

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version