Home देश & राज्य Road Accident: तमिलनाडु से सबरीमाला जा रही बस खाई में गिरी, 62...

Road Accident: तमिलनाडु से सबरीमाला जा रही बस खाई में गिरी, 62 श्रद्धालु घायल

0

Road Accident: आज मंगलवार को केरल में एक दर्दनाक बस हादसा हो गया है। तमिलनाडु से सबरीमाला ले जा रही तीर्थयात्रियों से भरी एक बस आज 28 मार्च 2023 को केरल के पठानमथिट्टा जिले में खाई में गिर गई। इस दुर्घटना में कम से कम 62 लोगों के घायल होने की सूचना है। जिनमें कुछ श्रद्धालुओं की हालत बहुत ही गंभीर बताई जा रही है। मौके पर पहुंची पुलिस ने श्रद्धालुओं का रेस्क्यू कर नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया। घटना दोपहर करीब 1:30 के आस-पास की बताई जा रही है।

जानें क्या है पूरा मामला

बता दें घटना मंगलवार 28 मार्च 2023 को दोपहर करीब 1:30 के करीब केरल के पठानमथिट्टा जिले की है। जब तमिलनाडु के माइलादुत्रयी जिले से सबरीमाला मंदिर से भगवान अयप्पा के दर्शन कर लौट रही तीर्थ यात्रियों से भरी एक बस गहरी खाई में गिर गई। उस समय बस में 9 बच्चों सहित 64 लोग सवार थे। स्थानीय पुलिस अधिकारी से मिली जानकारी के मुताबिक 62 लोग घायल हो गए हैं। अधिकारी ने बताया कि गंभीर रूप से घायल श्रद्धालुओं को इलाज के लिए नजदीकी एरूमेली सहित पठानमथिट्टा जिले के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। यदि किसी भी घायल की स्थिति गंभीर है तो बेहतर सुविधाओं वाले अस्पतालों में तत्काल स्थानांतरित किया जाएगा।

पहले भी यहीं घट चुकी है एक घटना

जानकारी के मुताबिक पिछले साल भी इसी जिले में एक घटना हो चुकी है। जब सबरीमाला मंदिर के दर्शन को श्रद्धालुओं से भरी एक बस पठानमथिट्टा जिले के लाहा कस्बे के पास हो गई थी। 19 नबंवर 2022 शनिवार को एक बस श्रद्धालुओं को लेकर असंतुलित होकर पलट गई थी। उस समय भी करीब 43 लोग उस दुर्घटना में घायल हो गए थे। उस समय बस श्रद्धालुओं को आंध्र प्रदेश से सबरीमाला मंदिर दर्शन को आ रही थी।

ये भी पढ़ें:Rajasthan Politics: पदभार संभालने के बाद बोले सीपी जोशी- ‘नहीं लगाएं मेरे नाम की होर्डिंग्स’

Exit mobile version