मंगलवार, मई 7, 2024
होमख़ास खबरेंTelangana Election 2023: भाजपा ने जारी की उम्मीदवारों की नई सूची, जानें...

Telangana Election 2023: भाजपा ने जारी की उम्मीदवारों की नई सूची, जानें मोहम्मद अजहरुद्दीन के खिलाफ किसे मिला टिकट

Date:

Related stories

Telangana Election 2023: दक्षिण भारत के तेलंगाना विधानसभा चुनाव 2023 (Telangana Election 2023) के लिए भारतीय जनता पार्टी ने गुरुवार को तीसरी सूची जारी की है। इस तीसरी लिस्ट में 35 उम्मीदवारों को जगह मिली है। भाजपा ने इस लिस्ट में कई दिग्गजों को टिकट दी है। तेलंगाना भाजपा के उपाध्यक्ष एवीएसएस परबखर को उप्पल सीट से प्रत्याक्षी बनाया गया है। आपको बता दें कि वह इस सीट से साल 2014 से 2018 तक विधायक रह चुके हैं।

दिग्गज के खिलाफ भाजपा ने एल दीपक रेड्डी को उतारा

इसके अलावा भाजपा ने मुर्शिदाबाद से पूसा राजू को चुनावी टिकट दिया है। वे भाजपा ओबीसी राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य हैं। वहीं, भाजपा ने जुबली हिल्स से एल दीपक रेड्डी को अपना उम्मीदवार बनाया है। इस सीट पर दीपक रेड्डी का मुकाबला भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और कांग्रेस नेता मोहम्मद अजहरुद्दीन से होगा।

लिस्ट में इनके नाम भी शामिल

इसके अलावा भाजापा ने अंबरपेट से कृष्णा यादव, नारायणपेट से आर पांडु रेड्डी, नालगोंडा से एम श्रीनिवास गौड़, परकल सीट से पी काली प्रसाद राव और शादनगर से आंदे बबीहा को उम्मीदवार बनाया है।

भाजपा को है पूरा भरोसा

मालूम हो कि इस बार भाजपा तेलंगाना में जमकर चुनावी प्रचार कर रह है। भाजपा दावा कर रही है कि वह इस बार अच्छे परिणाम लेकर आएगी। भाजपा का सीधा मुकाबला कांग्रेस और भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) से होगा। आपको बता दें कि तेलंगाना विधानसभा चुनाव में 30 नवंबर को वोट डाले जाएंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories