सोमवार, मई 6, 2024
होमख़ास खबरेंTelangana Election 2023: चुनाव प्रचार के दौरान BRS सांसद पर जानलेवा हमला,...

Telangana Election 2023: चुनाव प्रचार के दौरान BRS सांसद पर जानलेवा हमला, पेट में घोंपा चाकू, जांच में जुटी पुलिस

Date:

Related stories

Viral News: Telangana में भगवा ध्वज का अपमान करने पर मुस्लिम शख्स की पिटाई, जानें पूरा मामला

Viral News: भारत के दक्षिणी हिस्से में स्थित तेलंगाना (Telangana) राज्य से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। इंडिया टूडे की रिपोर्ट के अनुसार तेलंगाना के संगारेड्डी शहर में एक मुस्लिम शख्स को भगवा ध्वज का अपमान करने पर भीड़ द्वारा नग्न करके पीटा गया है।

MP-राजस्थान के साथ छत्तीसगढ़ में BJP तो तेलंगाना में कांग्रेस को प्रचंड बहुमत; जानें क्या रहे जीत के फैक्टर्स?

Assembly Election 2023 Result: देश के पांच राज्यों में संपन्न हुए विधानसभा चुनाव में चार राज्यों के नतीजे बीते दिन घोषित हुए। इसमें राजस्थान के साथ मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ व तेलंगाना जैसे राज्य शामिल हैं। देश के सबसे बड़े राजनीतिक दल होने का दावा करने वाली भाजपा ने इन चुनावों में इतिहास रचते हुए तीन राज्यों में सत्ता हासिल की।

दांव पर लगी CM KCR, बघेल व इन दिग्गज नेताओं की प्रतिष्ठा, जानें कितने वरिष्ठ उम्मीदवार काउंटिग में पिछड़े

Assembly Election 2023 Result: देश के पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में से 4 राज्यों के नतीजे आज सामने आ रहे हैं। इसके तहत कई ऐसे दिग्गज नेता हैं जिनकी प्रतिष्ठा दांव पर लगी है।

Telangana Election 2023: तेलंगाना में चुनाव प्रचार के दौरान भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के सांसद पर जानलेवा हमला हुआ है। इस हमले में सांसद गंभीर रूप से घायल हुए हैं। हमले के तुरंत बार उन्हें आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका उपचार करने के बाद उन्हें हैदराबाद ट्रांसफर किया गया है।

वहीं, आरोपी हमलावर को गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि बीआरएस कार्यकर्ताओं ने हमलावर को पकड़कर पहले उसकी जमकर पिटाई की और फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं सांसद

दरअसल, BRS ने इस बार सांसद को विधानसभा चुनाव में टिकट दिया है। इसी के चलते वह चुनाव प्रचार करने के लिए अपने विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे थे। जानकारी के मुताबिक यह घटना दौलताबाद मंडल के सुरमपल्ली गांव की है। यहां पर बीआरएस पार्टी से सांसद कोथा प्रभाकर रेड्डी चुनाव प्रचार के दौरान गए हुए थे। तभी एक अज्ञात हमलावर ने उन पर चाकू से हमला कर दिया। हमले में वह गंभीर रूप से घायल हो गए।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

बता दें कि कोथा प्रभाकर बीआरएस की ओर से दुब्बका विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। हाईप्रोफाइल केस को देखते हुए पुलिस ने भी मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही हमले की वजह भी साफ हो जाएगी।

बुरी तरह लहूलुहान हो गए थे सांसद

बता दें कि कोटा प्रभाकर रेड्डी तेलंगाना के मेडक जिले से सांसद हैं और उन्हें इस बार विधानसभा चुनाव में उतारा गया है। ऐसे में वह पिछले कुछ दिनों से क्षेत्र के विभिन्न हिस्सों में प्रचार कर रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पेट पर चाकू लगने से प्रभाकर रेड्डी बुरी तरह लहूलुहान हो गए थे।फिलहाल, वह खतरे से बाहर हैं। उनका उपचार किया जा रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories