रविवार, मई 19, 2024
होमख़ास खबरेंThe Vaccine War: पीएम ने रैली के दौरान कर दी इस मूवी...

The Vaccine War: पीएम ने रैली के दौरान कर दी इस मूवी की तारीफ, जानें लोगों से क्या अपील किए 

Date:

Related stories

PM Modi ने प्रेस कॉन्फ्रेंस ना करने को लेकर तोड़ी चुप्पी, मीडिया की भूमिका पर कही बड़ी बात; जानें डिटेल

PM Modi: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रेस कॉन्फ्रेंस ना करने को लेकर खूब प्रश्न खड़े होते हैं। विपक्ष समेत कई धड़े उन पर मीडिया की अनदेखी का आरोप भी लगाते हैं। हालाकि पीएम मोदी प्रेस कॉन्फ्रेंस क्यों नहीं करते, इसको लेकर उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

PM Modi ने स्लोवाकिया के प्रधानमंत्री पर हुए हमले को लेकर जताई चिंता, एकजुटता का संदेश जारी कर कही बड़ी बात

PM Modi: स्लोवाकिया गणराज्य के लिए बुधवार का दिन बेहद चुनौती भरा रहा। दरअसल बुधवार यानी बीते कल स्लोवाकिया के प्रधानमंत्री रॉबर्ट फिको पर अज्ञात हमलावरों ने फायरिंग कर दी जिससे वो बुरी तरह से जख्मी हो गए।

Pawan Kalyan: PM Modi के नामांकन में पहुंचे पवन कल्याण के दावे से चढ़ा सियासी पारा, जानें क्या कहा?

Lok Sabha Election 2024: लोक सभा चुनाव के सियासी बिगुल के बीच आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी उत्तर प्रदेश की वाराणसी लोक सभा सीट से अपना नामांकन कर दिया।

Lok Sabha Election 2024: PM Modi के नामांकन को लेकर वाराणसी में दिग्गजों का जमावड़ा, जानें क्या है BJP की खास तैयारी

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में लोक सभा चुनाव 2024 को लेकर नेताओं द्वारा नामांकन में चुनावी सभा में भाग लेने की प्रक्रिया जारी है। इसी क्रम में आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी वाराणसी लोक सभा सीट से अपना नामांकन दर्ज कर दिया है।

The Vaccine War: राजस्थान के जोधपुर रैली में जनता को संबोधित करते हुए  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कई बड़ी बातें कही। सबसे पहले उन्होंने केंद्र द्वारा दी जारी योजनाओं के बारे में लोगों को अवगत कराया इसके बाद पीएम ने जनसभा के दौरान डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की फिल्म पर बड़ी बात कही। बता दें कि डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट रही है। ऐसे अब प्रधानमंत्री मोदी ने इसका का जिक्र करते हुए ‘द वैक्सीन वॉर’ मूवी की तारीफ की। 

पीएम मोदी ने संबोधन में क्या कहा 

प्रधानमंत्री मोदी ने जोधपुर में हुए रैली के दौरान मंच के माध्यम से अपने संबोधन में कहा, यह मूवी बहुत अच्छी है। इसे देखना चाहिए। हमारे देश के वैज्ञानिकों ने खासकर महिला वैज्ञानिकों ने कोरोना के दौरान अति उत्तम कार्य किया था। वैज्ञानिकों ने 24 घंटे लैब में रहकर ऋषि की तरह साधना की थी। 

इधर पीएम मोदी की बात सुनकर डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री गदगद हो गए हैं इसको लेकर उन्होंने सोशल मीडिया (X) पर ट्वीट किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “पीएम की बात सुनकर खुशी हुई।  नरेंद्र मोदी उनके नेतृत्व में स्वदेशी वैक्सीन बनाने में भारतीय वैज्ञानिकों, विशेषकर महिला वैज्ञानिकों के योगदान को स्वीकार करता हूं। महिला वैज्ञानिकों ने फोन किया और भावुक हो गईं।”

विवेक अग्निहोत्री की ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया था धूम 

बता दें कि डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने बॉक्स ऑफिस रिलीज के बाद खूब धूम मचाया था। लोगों को यह मूवी खूब पसंद आई। लेकिन ‘द कश्मीर फाइल्स’ के सुपर सफलता के बाद ‘द वैक्सीन वॉर’ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पीटती नजर आ रही है।  जानकारी के मुताबिक यह मूवी अब तक सिर्फ बॉक्स ऑफिस 8.15 करोड़ का कलेक्शन ही कर पाई है। जबकि देखा जाए तो इसे रिलीज हुए  7 दिन बीत चुके हैं। आपको बता दें यह मूवी 28 सितंबर को रिलीज की गयी थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें