बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होमViral खबर2023 में खत्म हो जाएगी दुनिया! Baba Vanga की इस भविष्यवाणी को...

2023 में खत्म हो जाएगी दुनिया! Baba Vanga की इस भविष्यवाणी को लेकर लोगों में बढ़ता जा रहा खौफ

Date:

Related stories

Baba Vanga: अकसर कितनी बार लोगों के द्वारा भाविष्यवाणी की जाती है। जिसमें से कुछ भविष्य़वाणी सच होती है , तो कुछ का पता ही नहीं चलता है। ऐसे में मशहूर भविष्यवाणी वक्ता बाबा वेंगा ( Baba Vanga Prediction)  ने एक बार अपनी भविष्यवाणी के दौरान कहा था कि, साल 2023 के अंत तक हमारी पृथ्वी किसी प्राकृतिक आपदाओं के चलते फट जाएगी और उसका अंत हो जाएगा। अगर बाबा वेंगा की धरती फटने वाली भविष्यवाणी सच हो जाती है , तो हम सब लोगों की मौत होना भी निश्चय है। इसे पहले भी वेंगा बाबा के द्वारा की गई बहुत सी भविष्यवाणियां सच भी निकली है जिसकी वजह से लोग अभी काफी डरे हुए हैं।

ये भी पढ़ें: DD News की मशहूर एंकर Gitanjali Aiyar का निधन, केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी जताया शोक

2023 को लेकर क्या की थी भविष्यवाणी

बाबा वेंगा के द्वारा भारत देश को लेकर एक बहुत बड़ी भविष्यवाणी की गई थी, जिसमें कहा गया था कि जिस तरह का भूकंप तुर्की जैसे देश में आया है जिसे लाखों लोगों की जान चले गई , ठीक उसी प्रकार का भूकंप एशियाई देश में आने की भी संभावना है। यदि यह भविष्यवाणी पूरी होती है , तो हमारी पृथ्वी में तहलका मच जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, प्राकृतिक आपदा 2023 में काफी तबाही मचा सकती है। अगर ऐसा हो जाता है तो दुनिया खत्म हो जाएगी।

आखिर कौन है वेंगा बाबा

वेंगा बाबा का जन्म वेन्जेलिया पांडेवा दिमित्रोवा में हुआ था। इसके बाद वह स्टुमिका गांव में ही उन्होंने अपना जीवन बिताया था। जब वह महज केवल 12 साल की थी तो तूफान के कारण उनकी आंखों की रोशनी भी चली गई थी। उनके द्वारा काफी सारी भविष्यवाणियों के बारे में पहले से ही बताया गया था। सन्1996 में बाबा की मृत्यु हो गई थी। वैसे तो उनकी मौत को काफी समय हो चुका है , लेकिन इनकी भविष्यवाणी अभी भी सच हो रही है। यही कारण है कि, उनके द्वारा 2023 को लेकर की गई भविष्यवाणी को लेकर इतनी ज्यादा चर्चा हो रही है।

ये भी पढ़ें: गैंगस्टर Sanjeev Jiva की हत्या पर बड़ा खुलासा, 6 लाख की इस रिवाल्वर से मारी थी गोली

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Akansha Tiwari
Akansha Tiwarihttps://www.dnpindiahindi.in
आकांक्षा तिवारी ने हाल ही में IP यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। अपने करियर की शुरुआत उन्होंने DNP इंडिया से की है। जहां वे बतौर एजुकेशन और लाइफस्टाइल कॉन्टेंट राइटर के तौर पर अपनी सेवाएं दे रही हैं। इससे पहले वो कई मीडिया चैनलों के साथ बतौर इंटर्न भी काम कर चुकी हैं।

Latest stories