शनिवार, मई 18, 2024
होमदेश & राज्यTMC Leader Killed: तृणमूल कांग्रेस नेता की दिनदहाड़े हत्या, बाजार में बदमाशों...

TMC Leader Killed: तृणमूल कांग्रेस नेता की दिनदहाड़े हत्या, बाजार में बदमाशों ने मारी गोली

Date:

Related stories

Delhi News: दिल्ली BJP कार्यालय पर लगी आग, आसमान में उड़ा काला धुंआ; यहां देखें वीडियो

Delhi News: राजधानी दिल्ली के पंडित पंत मार्ग पर स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय पर आग लग गई है जिसके कारण काला धुंआ आसमान की ओर उड़ता नजर आया है।

TMC Leader Killed: पश्चिम बंगाल में आगामी कुछ दिनों में पंचायत चुनाव होने वाला है। लेकिन चुनाव से पहले एक बार फिर हिंसा की खबरें सामने आने लगी हैं। आज यानी शुक्रवार को नादिया जिले में एक तृणमूल कांग्रेस नेता की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान आमोद अली बिस्वास के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार पश्चिम बंगाल के नादिया जिले के रामनगर बड़ा चौपरिया गांव में आमोद अली बिस्वास की हत्या कर दी गई। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। साथ ही पुलिस राजनीतिक साजिश के कारण हत्या की आशंका एंगल पर भी जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें: Kiran Kumar Reddy Joins BJP: दक्षिण में कांग्रेस को एक और झटका, पूर्व सीएम किरण रेड्डी ने ‘कमल’ से मिलाया ‘हाथ’

रोज की तरह आज भी गए थे बाजार

सूत्रों की मानें तो टीएमसी नेता रोज की तरह शुक्रवार को भी बाजार गए थे। वे एक चाय की दुकान में बैठे हुए थे। इसके बाद कुछ नकाबपोश बदमाश मौके पर पहुंचे और आमोद अली को बाहर बुलाया। वे जैसे ही बाहर निकले बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिससे मौके पर ही तृणमूल कांग्रेस नेता की मौत हो गई। वहीं, हत्या की घटना के बाद राज्य में एक बार फिर कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े होने लगे हैं।

1 अप्रैल को बीजेपी नेता की हुई थी हत्या

गौर हो कि इससे पहले भी 1 अप्रैल को बीजेपी नेता राजू झा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। गोली लगने के बाद बीजेपी नेता की मौके पर ही मौत हो गई थी। घटना में एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया था, जिसका इलाज जारी है। पश्चिम बंगाल में आगामी कुछ दिनों में पंचायत चुनाव होने वाला है। इसको लेकर तैयारियां भी शुरू कर दी गई हैं, लेकिन आपराधिक घटनाओं से एक बार फिर कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े होने लगे हैं।

Latest stories