शुक्रवार, मई 3, 2024
होमख़ास खबरेंTMC Protest News: दिल्ली प्रोटेस्ट को लेकर टीएमसी नेता सुदीप बंद्योपाध्याय और...

TMC Protest News: दिल्ली प्रोटेस्ट को लेकर टीएमसी नेता सुदीप बंद्योपाध्याय और अभिषेक बनर्जी का बड़ा बयान, जानें क्या कहा?    

Date:

Related stories

Kangna Ranaut के बाद, टीवी एक्ट्रेस Rupali Ganguly की BJP में धमाकेदार एंट्री

Rupali Ganguly: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत के बाद अब...

TMC Protest News: गांधी जयंती पर राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली स्थित राजघाट पर बड़ा घटनक्रम देखने को मिला। दरअसल आज यहां तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी)के कार्यकर्ता केंद्र सरकार से अपनी मांगों को लेकर विरोध (धरना) प्रदर्शन किया। ऐसे में अब खबर है, कि टीएमसी के वरिष्ठ नेता सुदीप बंद्योपाध्याय ने आरोप लगाते हुए बड़ी बात कही है। इसके अलावा केंद्र सरकार से अपनी मांगों को लेकर टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी ने कहा, “ये लोग डरे हुए हैं, इसलिए ऐसा कर रहे हैं. उनका डर दिखना शुरू हो गया है” दरअसल यह सब बातें सांसद अभिषेक बनर्जी ने तब की जब उन्हें दिल्ली पुलिस आंदोलन की अनुमति नहीं दी। अब इस मामले में उन्होंने केंद्र सरकार को भी चुनौती दी है। बताया जा रहा है, टीएमसी ने इस विरोध प्रदर्शन कार्यक्रम का नाम ‘फाइट फॉर राइट’ दिया है।

टीएमसी के नेताओं का क्या है कहना ? 

केंद्र सरकार से मांगों को लेकर टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी ने ANI न्यूज़ एजेंसी से बात करते हुए कहा,“ये लोग डरे हुए हैं, इसलिए ऐसा कर रहे हैं. उनका डर दिखना शुरू हो गया है। हमें धरना स्थल से भागने की कोशिश की गई। जबकि हमने शांतिपूर्ण प्रदर्शन किया। इस दौरान एक भी राजनीतिक नारे नहीं लगाए गए। हमारी मांग थी, कि आवास योजना, मनरेगा और सभी प्रकार की अन्य केंद्रीय योजनाओं के लिए पश्चिम बंगाल सरकार केंद्र धन का वितरण करें। जो कि अब तक नहीं किया गया है।” 

इसके अलावा धरना प्रदर्शन पर बड़ी बात कहते हुए टीएमसी के वरिष्ठ नेता सुदीप बंद्योपाध्याय ने कहा,“अभी, उन्होंने अभिषेक बनर्जी पर हमला करने की कोशिश की…मैं वहां था… इस सरकार के लिए शर्म की बात है, हम हैरान हैं। यह सब देखकर”

TMC नेता ने दी केंद्र को चुनौती

इस मामले में टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी ने कहा-  हम भाजपा को चुनौती देते हैं। यहां पर मैदान भी आपका है, जगह भी आपका है, रेफरी भी आपका है, लेकिन चुनौती हम दे रहे हैं। अब आगामी दिनों के लड़ाई के लिए तैयार रहे बीजेपी। बता दें कि दिल्ली में धरने के लिए सोमवार को टीएमसी समर्थकों से भरी 49 बसें आई। यहां पर TMC बड़ा विरोध प्रदर्शन करने के मूड में थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें