Home ख़ास खबरें TODAY TOP 10 NEWS: विराट कोहली के रिकॉर्ड से लेकर नेपाल विमान हादसे...

TODAY TOP 10 NEWS: विराट कोहली के रिकॉर्ड से लेकर नेपाल विमान हादसे तक ये हैं आज की बड़ी खबरें

0

TODAY TOP 10 NEWS: आज की 10 बड़ी खबरें: 15 जनवरी 2023 के दिन कई बड़ी खबरें हैं जो छाई रहने वाली है। डीएनपी इंडिया हिन्दी आज आपको ऐसी ही कुछ बड़ी 10 खबरों के बारे में बताने जा रहा है। जो पूरे दिन छाई रहेंगी।

THE KAPIL SHARMA SHOW में ARCHANA PURAN ने किया चौंकाने वाला खुलासा, इस डायरेक्टर को ‘पुराना आशिक’ बताते हुए दी फ्लाइंग किस

द कपिल शर्मा शो के हालिया प्रोमो में आप देख सकते हैं कि, फिल्म जगत के महान डायरेक्टर सतीश कौशिक, इंद्र कुमार और अनीस बजमी शो में नजर आए। इसी दौरान इंद्र कुमार और अनीस बजमी अर्चना पूरन सिंह से मिलने के लिए उनके पास जाते हैं परंतु सतीश कौशिक नहीं गए। जब सतीश कौशिक उनके पास नहीं गए तो अर्चना पुराण सिंह विशेष रूप से उनके पास उनसे मिलने गई। इसी बीच कपिल ने उनसे पूछा कि आप सतीश से मिलने स्टेज क्यों आई इस सवाल का जवाब देते हो अर्चना ने खुलासा किया कि सतीश उनके “पुराने आशिक” है। इसके साथ अर्चना पूरन सिंह ने सतीश कुमार को एक फ्लाइंग किस भी दी।
Also Read: Rohit Sharma ने जड़ा शानदार छक्का, आसमान में टिकी रह गई गेंद, Video हुआ Viral

UP NEWS: जन्मदिन के मौके पर मायावती का बड़ा ऐलान, आने वाले विधानसभा और लोकसभा चुनाव में अकेले लड़ेगी BSP

UP News: किसी वक्त उत्तर प्रदेश की राजनीति में दबदबा रखने वालीं पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी (BSP) की प्रमुख मायावती आज सक्रिय राजनीति से दूर है। मगर रविवार 15 जनवरी को अपने जन्मदिन के मौके पर बीएसपी प्रमुख मायावती ने एक बड़ी घोषणा की। लखनऊ में मीडिया से बात करते हुए मायावती ने कहा कि आगे आने वाले राज्यों के विधानसभा चुनाव और अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव में हमारी पार्टी किसी के साथ भी गठबंधन नहीं करेगी।
ये भी पढें: असली गांधी तो महात्मा गांधी हैं, Rahul Gandhi नहीं ! Bharat Jodo Yatra पर बोले डिप्टी सीएम Brajesh Pathak

27 जनवरी को CM MANN आम आदमी क्लीनिक की जनता को देंगे सौगात, जानें पूरी खबर

 27 जनवरी को होने वाले बड़े समारोह की अध्यक्षता करते हुए सीएम मान ने कहा कि, “लोगों को मानक और समय पर स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करने के लिए 75वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर 100 आम आदमी क्लीनिक लोगों को समर्पित किये गए हैं। यह क्लीनिक लोगों को 100 के करीब क्लीनिकल टेस्टों के साथ 41 हैल्थ पैकेज मुफ़्त प्रदान कर रहे हैं। 400 से अधिक आम आदमी क्लीनिक खोलने से पंजाब स्वास्थ्य देखभाल के क्षेत्र में सफलता की नयी कहानी लिखेगा, जिससे ऐसे 500 क्लीनिक कार्यशील हो जाएंगे।”
ये भी पढें: असली गांधी तो महात्मा गांधी हैं, Rahul Gandhi नहीं ! Bharat Jodo Yatra पर बोले डिप्टी सीएम Brajesh Pathak

NEPAL AIRCRAFT CRASH: नेपाल में उड़ान भरते ही आग का गोला बना 72 लोगों को ले जा रहा विमान, बचाव कार्य जारी

Nepal Aircraft Crash: भारत के पड़ोसी देश नेपाल में रविवार सुबह एक बड़ा प्लेन हादसा हुआ। राजधानी काठमांडू से पोखरा के लिए उड़ान भरने वाला विमान एक बुरे हादसे का शिकार हो गया। नेपाली मीडिया के मुताबिक, यति एयरलाइंस का विमान एटीआर-72 रविवार सुबह पोखरा जा रहा था, वह पोखरा एयरपोर्ट पर क्रैश हो गया। जानकारी के अनुसार, प्लेन में 68 यात्री और 4 क्रू मेंबर सवार थे। बताया जा रहा है कि विमान क्रैश होने के बाद आग का गोला बन गया। जानकारी के मुताबिक, हादसे में 35 यात्रियों के मरने की पुष्टि की जा रही है।
Also Read: Pakistan के विरोध में PoK उतरा सड़कों पर, बोले- Ladakh में मिला दो हमें

MISS UNIVERSE 2022: आखिर कौन है आर बॉनी गेब्रिएल जो 82 हसीनाओं को मात देकर बनीं मिस यूनिवर्स, इस सवाल ने दिलाया खिताब

इस प्रतियोगिता में टॉप 3 कंटेस्टेंट से पूछा गया कि “अगर आप मिस यूनिवर्स बनती हैं तो आप इसे एक सशक्त और प्रगतिशील संस्थान दिखाने के लिए किस तरह से काम करेंगी?”
इस सवाल का जवाब देते हुए गेब्रियल ने कहा, “13 सालों से एक जुनूनी डिजाइनर के तौर पर मैं फैशन को अच्छे कामों के लिए इस्तेमाल करती हूं इसलिए मैं इसे परिवर्तनकारी नेता के रूप में इस्तेमाल करूंगी। मैं रिसाइकल मैटीरियल से कपड़े बनाती हूं ताकि प्रदूषण कम किया जा सके और मैं महिलाओं को सिलाई का प्रशिक्षण देती हूं। ऐसे में वो मानव तस्करी और घरेलू हिंसा से बच सकें। मैं लोगों को आत्मनिर्भर बनने की प्रेरणा देती हूं और दूसरों पर खर्च करने की सलाह देती हूं। अगर हम अपने टैलेंट का सही इस्तेमाल करते हैं तो निश्चित रूप से हम सुधार ला सकते हैं।”
Also Read: Makar Sankranti 2023 पर गुजरात की देशभर में पसंद की जानेवाली रेसिपी उंधियू को ऐसे मिनटों में बनाएं, रिश्तेदार भी हो जाएंगे फैन

HOCKEY WORLD CUP 2023 :मुख्य कोच ग्राहम रीड ने भारतीय खिलाड़ियों को चेताया कहा कि इंग्लैंड की टीम से भिड़ने को तैयार रहें

भारतीय कोच रीड ने मैच के बारे में कहा है कि ” हमारा अगला मुकबला इंग्लैंड से है और यह मुकाबला भारत के लिए काफी चुनौती भरा हो सकता है क्योंकि इंग्लैंड की टीम भारत से काफी आगे है।” ऐसे में भारत के खिलाड़ियों के लिए भी यह मुकाबला आसान नहीं होगा। इसलिए हम स्पेन के साथ अभी अपना प्रदर्शन जारी रखने की कोशिश करेंगे। भारतीय टीम ने स्पेन के खिलाफ काफी अच्छा प्रदर्शन किया और इसी प्रदर्शन को हमें और आगे रखना होगा।
Also Read: Chest Infection: इन साधारण लक्षणों को कॉमन कोल्ड समझने की न करें भूल, इस बड़ी बीमारी का हो सकता है खतरा

नेपाल में हुए विमान हादसे में 64 शव बरामद

नेपाल प्लेन हादसे में अब तक 64 लोगों के शव बरामद कर लिए गए हैं। खबर है कि, इस विमान में 68 लोग सवार थे।
Also Read- AUTO EXPO 2023: 700KM की धांसू रेंज के साथ लॉन्च हुई BYD SEAL ELECTRIC CAR, प्रीमियम लुक के आगे रुक जाएंगी दिल की धड़कनें

विराट कोहली ने इतिहास रचते हुए अपनी एक और सेंचुरी पूरी कर ली है

श्रीलंका के खिलाफ खेले जा रहे वनडे सीरीज के तीसरे मैच के दौरान विराट कोहली ने इतिहास रचते हुए 6 छक्के लगाए और अपनी सेंचुरी पूरी कर ली है।
Also Read: Chest Infection: इन साधारण लक्षणों को कॉमन कोल्ड समझने की न करें भूल, इस बड़ी बीमारी का हो सकता है खतरा

दिल्ली में आतंकियों ने गिरफ्तारी के बाद किया बड़ा खुलासा

दिल्ली के जहांगीरपुरी में दो आतंकियों को गिरफ्तार किया गया है। जिसमें उन्होंने बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि, वह किसी नेता की हत्या करना चाहते थे।
Also Read- AUTO EXPO 2023: 700KM की धांसू रेंज के साथ लॉन्च हुई BYD SEAL ELECTRIC CAR, प्रीमियम लुक के आगे रुक जाएंगी दिल की धड़कनें

MAHELA JAYAWARDENE को पीछे छोड़ VIRAT KOHLI के नाम दर्ज हुआ यह अनोखा RECORD, देखिए TOP 5 खिलाड़ी में कौन हैं शामिल

IND vs SL:भारत और श्रीलंका के बीच खेला जा रहा मुकाबला बेहद ही रोमांचक होता जा रहा है। तीन मैचों की वनडे सीरीज का आज आखिरी मैच तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में हो रहा है। भारत की टीम ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया है। फिलहाल खबर लिखे जानें तक कप्तान रोहित शर्मा आउट हो चुके हैं वहीं विराट कोहली शानदार प्रदर्शन करते हुए अपने एक और शतक के बेहद करीब हैं । भारत और श्रीलंका के बीच हो रहे इस मैच में विराट कोहली ने एक और अनोखा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। कोहली ने जैसे ही अपना 63वां रन बनाया वैसे ही वह वनडे क्रिकेट इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले पांचवे खिलाड़ी का खिताब उनके नाम दर्ज हो गया।
Also Read: IND vs SL: इस दिग्गज प्लेयर के रिकॉर्ड को तोड़ने से चूके Rohit Sharma, तीसरे वनडे मैच में दिखा सकते हैं कारनामा

Exit mobile version