रविवार, मई 5, 2024
होमदेश & राज्यउज्जैन में नाबालिग लड़की के साथ हुए दुष्कर्म मामले में तेज हुई...

उज्जैन में नाबालिग लड़की के साथ हुए दुष्कर्म मामले में तेज हुई कार्रवाई, SIT का गठन कर आरोपियों को पकड़ने की कोशिश में प्रशासन

Date:

Related stories

MP News: शहडोल में रेत माफिया का आतंक! ASI को ट्रैक्टर तले कुचला; जानें प्रशासन का पक्ष

MP News: मध्य प्रदेश के अन्तर्गत आने वाले शहडोल जिले को लेकर आज खूब सुर्खियां बन रही हैं। दरअसल शहडोल जिले के ब्यौहारी थाना क्षेत्र से रेत माफिया का आतंक सामने आया है।

Ujjain Rape Case: मध्य प्रदेश के उज्जैन से एक बड़ी खबर सामने आई जिसके तहत महाकाल थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की के साथ हुए रेप के मामले में प्रशासन ने एसआईटी (स्पेशल इन्वेस्टिगेसन टीम) का गठन कर दिया है। अब इस संबंध में प्रशासन का कहना है कि जल्द से जल्द आरोपियों का पता लगा कर उनपर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इसकी जानकारी उज्जैन पुलिस के अधीक्षक सचिन शर्मा ने दी।

बता दें कि उज्जैन के महाकाल थाना क्षेत्र में बीते दिन एक नाबालिग लड़की के साथ रेप जैसी जघन्य अपराध की वारदात सामने आई। प्रशासन को ये नाबालिग लड़की घायल अवस्था में मिली थी जिसके कपड़े खून से सने पाए गए थे। आनन-फानन ने पुलिस ने बच्ची को अस्पताल पहुंचाया जहां डाक्टरों की एक टीम द्वारा उसका इलाज किया जा रहा है। तात्कालिक खबरों की मानें तो पीड़िता के हालत में पहले से बेहतर सुधार हुआ है और वो धीरे-धीरे स्वस्थ्य हो रही है।

प्रशासन का पक्ष

उज्जैन में नाबालिग लड़की के साथ हुए रेप वाले मामले को लेकर उज्जैन प्रशासन ने अपना पक्ष रखा है। प्रशासन ने बताया है कि इस मामले की जांच करने के लिए एसआईटी का गठन कर लिया गया है और कहा जा रहा है कि जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़कर हिरासत के पीछे लिया जाएगा। उज्जैन पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि प्रशासन को महाकाल थाना क्षेत्र में घायल अवस्था में एक लड़की मिली जिसका कपड़ा खून से सना हुआ था। इस विषय में ये भी कहा गया कि उसे इलाज के लिए इंदौर में भर्ती कराया गया है जहां से उसके स्वास्थ्य में सुधार की खबर सामने आई है।

जल्द पता चलेगा पीड़िता का स्थाई अता-पता

खबरों की मानें तो जिस लड़की के साथ हैवानियत की वारदात हुई है वो यूपी की रहने वाली हो सकती है। हालाकि इसको लेकर कोई आधिकारिक जानाकारी सामने नही आई है और ना ही इससे जुड़े कोई दस्तावेज मिले हैं। दावा किया जा रहा है कि पीड़िता की भाषा यूपी के लोगों के तर्ज पर ही है जिसको लेकर प्रशासन का कहना है कि ये नाबालिक लड़की यूपी की रहने वाली हो सकती है। वहीं इस संबंध में उज्जैन पुलिस लगातार यूपी पुलिस के संपर्क कर रही है और उस लड़की का स्थायी अता-पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें