Home देश & राज्य उत्तर प्रदेश UP में मायावती का ये फैसला, बिगाड़ देगा सबका गणित, फरवरी से...

UP में मायावती का ये फैसला, बिगाड़ देगा सबका गणित, फरवरी से शुरु कर सकती हैं दौरे

0

UP News: उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा सुप्रीमो मायावती(BSP Supremo Mayawati) ने General Election 2024 के साथ साथ यूपी निकाय चुनावों पर ऐसा फैसला ले लिया है, जिससे सभी विपक्षियों का चुनावी गणित बिगड़ने वाला है। इसके लिए बसपा सुप्रीमो मायावती जल्द ही मंडलवार दौरे शुरु करने वाली हैं। पार्टी सुप्रीमो फरवरी के पहले हफ्ते से अपने ये दौरे शुरु कर सकती हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मायावती ने खुद ही सभी मंडलों में जाकर अपनी पार्टी के पदाधिकारियों के साथ बैठक कर चुनावों की तैयारी परखने का फैसला किया है। उनकी मंडलवार रणनीति लगभग तय हो चुकी है, जिसमें पदाधिकारियों के साथ दो राउंड की समीक्षा बैठक कर चुनावी रणनीति बताई थी। जिसके बाद ही बसपा सुप्रीमो मायावती ने ये घोषणा की थी कि उनकी पार्टी लोकसभा चुनाव 2024 में किसी भी दल से किसी भी प्रकार का कोई गठबंधन न करके अकेले दम पर चुनाव लड़ेगी। इसी रणनीति को लेकर वह लगातार सक्रिय दिख रही हैं कि पार्टी में कितना काम हुआ है और क्या चल रहा है?

ये भी पढ़ेंः UP News: Shivpal Singh ने किया मौर्य के बयान का विरोध, सपा ने किया किनारा-रामचरित मानस पर की थी विवादित टिप्पणी

गांव-गांव निशाने पर

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विश्वनाथ पाल अब तक सभी 18 मंडलों में पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन कर चुके हैं। उन्होंने बताया 403 विधानसभा में लगभग 806 मीटिंग रोजाना चल रही हैं। उनका ये मिशन गांव-गांव तक पहुंचने की कोशिश है। जिसमें सभी पदाधिकारी,जिलाध्यक्ष जा रहे हैं। उनके ये दौरे मिशन मोड पर गांव-गांव तक पहुंचने की कोशिश है। उनका ये मानना है कि अब सपा, कांग्रेस को चिंता करनी चाहिए कि बसपा उनका वोट अपनी ओर लाने को आतुर है। हमारे पास 60 फीसदी वोट है बस बचे हुए 40 फीसदी में बंटबारा हो जाए तो हमें सफलता मिल जाएगी।

ये भी पढ़ेंः UPGIS2023: समिट से पूर्व ही ‘गीडा’ को मिले 50 हजार करोड़ के निवेश प्रस्ताव, अकेले गोरखपुर सिटी देगा 50 हजार रोजगार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।                   

Exit mobile version