मंगलवार, अप्रैल 16, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशNoida Accident: ग्रेटर नोएडा में ट्रक और बस के बीच भीषण टक्कर,...

Noida Accident: ग्रेटर नोएडा में ट्रक और बस के बीच भीषण टक्कर, 1 की मौत, 28 घायल

Date:

Related stories

Noida Accident: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक भीषण सड़क हादसा पेश आया है। जहां एक ट्रक और बस के बीच टक्कर हो गई। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। जबकि 28 यात्री घायल हुए हैं। ये हादसा कब और कैसे हुआ इस पर अभी ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है। वहीं प्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस दुर्घटना पर दुख व्यक्त किया है और अधिकारियों को तत्काल प्रभावी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार सुबह ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर बस और ट्रक के बीच आपस में जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में बस में सवार करीब 28 यात्रियों के जख्मी होने की खबर है, जिनमें से कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना की जानकारी मिलते ही आननफानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया और घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

ये भी पढ़ें: Noida Metro: खत्म हुआ इंतजार! अब नोएडा सेक्टर 52 से ग्रेटर नोएडा जाना होगा आसान, यहां जानिए पूरा प्लान

CM योगी ने हादसे पर जताया दुख

CM योगी आदित्यनाथ ऑफिस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से नोएडा में हुए सड़क हादसे पर ट्वीट किया गया है, जिसमें कहा गया है कि “यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने ग्रेटर नोएडा में हुए सड़क हादसे पर गहरा दुख प्रकट किया है। मुख्यमंत्री जी ने दिवंगतों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतृप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री जी ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है।”

ये भी पढ़ें: आजादी के अमृतकाल में New Parliament Building का गवाह बनेगा 75 रुपए का सिक्का, जानें क्या हैं इसकी खासियतें ?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories