शुक्रवार, मई 3, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशप्रयागराज में Atiq Ahmed की कब्र पर कांग्रेस नेता ने रख दिया...

प्रयागराज में Atiq Ahmed की कब्र पर कांग्रेस नेता ने रख दिया तिरंगा, भारत रत्न देने की भी मांग…पार्टी ने किया निष्कासित

Date:

Related stories

अतीत हुए Atiq Ahmed के परिवार पर फिर गिरी गाज, रंगदारी के आरोप में बहनोई हुआ गिरफ्तार

Atiq Ahmed: अतीक अहमद भले ही अतीत हो चुके हैं पर उनके परिवार की मुश्किलें लगातार बढ़ती ही जा रही हैं। खबरों की माने तो अब अतीक के एक और बहनोई मोहम्मद अहमद को प्रयागराज की पूरामुफ्ती पुलिस ने रंगदारी मांगने के मामले में गिरफ्तार कर लिया है।

Guddu Muslim: गुड्डू मुस्लिम की जान का रखवाला है ये ताबीज! इसलिए अब तक बची हुई है जान

Guddu Muslim: उमेश पाल शूटआउट में जिस एक आरोपी की तलाश पुलिस को अभी तक है, उसी का अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है। हम बात कर रहे हैं गुड्डू मुस्लिम की।

अब ED माफिया Atiq Ahmed के परिवार पर कसेगा शिकंजा, CA को किया तलब…बैंक अकाउंट को किया जाएगा फ्रीज

ईडी के द्वारा अब अतीक अहमद से जुड़े लोगों साथ ही परिवार के बैंक अकाउंट को खंगाला जा रहा है। बताया जा रहा है कि ईडी जल्द ही कुछ खातों को फ्रीज भी कर सकती है।

Atiq Ahmed के करीबी गुड्डू मुस्लिम का घर होगा जमींदोज, बुल्डोजर नहीं मजदूर गिराएंगे मकान जानिए क्यों?

अतीक अहमद के करीबी गुड्डू मुस्लिम के घर को भी प्रशासन गिराने की तैयारी में जुट गया है। पीडीए की तरफ से 15 दिन पहले इसकी जानकारी दी गई थी।

Atiq Ahmed: माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की हत्या के बाद प्रयागराज के ही एक कांग्रेसी नेता ने भारत रत्न देने की मांग को उठाया है। इस नेता का नाम राजकुमार उर्फ रज्जू भैया है। बताया जा रहा है कि कांग्रेस पार्टी की तरफ से इन्हें जनपद प्रयागराज से पार्षद का उम्मीदवार घोषित किया था। राजकुमार उर्फ रज्जू भैया ने माफिया के कब्र के पास जाकर तिरंगा लगाया था। इसके साथ ही इन्होने अतीक अमर रहे के नारे भी लगाए थे। इस विवाद को बढ़ता देख कांग्रेस पार्टी ने भी अपना हाथ पीछे खींच लिया और इन्हें 6 साल के लिए निलबिंत कर दिया। वहीं प्रयागराज की पुलिस के द्वारा भी उनके भी एफआईआर दर्ज हो गए है। वहीं रज्जू भैया का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

अतीक को बताया था शहीद

15 अप्रैल को अतीक और अशरफ की मेडिकल चेकअप करवाने जाने के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। अतीक और अशरफ के ऊपर 100 से भी ज्यादा संगीन मामले दर्ज हैं। ऐसे में कांग्रेस पार्टी की तरफ से पार्षद का उम्मीदवार रहे राजकुमार उर्फ रज्जू भैया ने अतीक को शहीद बताकर भारत रत्न की मांग कर रहे थे। जैसे ही कांग्रेस पार्टी के नेताओं को इसकी जानकारी मिली उन्होंने तुरंत इन्हें बाहर कर दिया। पार्टी से निकाले जाने के बाद राजकुमार ने मीडिया के सामने आकर कहा कि यह हमारा व्यक्तिगत विचार है पार्टी का इससे कोई भी लेना – देना नहीं है। वायरल वीडियो में उन्होंने योगी सरकार पर भी सवाल खड़े किए थे।

Also Read: Salman Khan को सपोर्ट करना Rakhi Sawant को पड़ा भारी! आखिर किसने भेजा धमकी भरा ईमेल

पुलिस ने दर्ज किया एफआईआर

इस तरह का विवादित बयान सामने आने के बाद प्रयागराज की पुलिस ने आईपीसी की धारा 153 बी और प्रिवेंशन ऑफ इंसल्ट टू नेशनल आनर्स एक्ट 1971 की धारा 2 के तहत एफआईआर दर्ज किया है। बता दें कि रज्जू भैया कांग्रेस पार्टी में पिछले काफी समय से हैं। ऐसे में पार्टी ने उन्हें इस बार वार्ड नंबर 43 साउथ मलाका से पार्षद का उम्मीदवार घोषित किया था। वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस ने कड़ी कार्रवाई की अब वह चुनाव नहीं लड़ सकते हैं।

Also Read: Rahul Gandhi Defamation Case: राहुल गांधी को सूरत कोर्ट से झटका, सजा के खिलाफ अर्जी खारिज

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories